Thursday, July 18, 2024
India

क्या Shubhman Gill और सारा तेंदुलकर जल्द करेंगे शादी? खुल गई दोनों के रिश्ते की पोल….

Shubman Gill- Sara Tendulkar : इंडिया टीम के खिलाड़ी सुभमन गिल अपने शानदार प्रदर्शन को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. लेकिन सुभमन जितना प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं. उतना ही अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा सोशल मीडिया में बने रहते हैं.

क्रिकेटर सुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के रिश्ते को लेकर हर रोज एक नई खबर सोशल मीडिया पर छाई रहती है. लेकिन अभी तक इस रिश्ते पर किसी और से मुंह हार नहीं लग पाई है.

हालांकि, कुछ दिन पहले कॉफी विद करण के शो में करण जौहर से बात करते हुए सुभमन गिल ने सर के डेट की खबर को लेकर कहा कि वह नहीं डेट कर रहे हैं. जहां से सोशल मीडिया पर उनके फैंस इस बात को लेकर पक्के हो गए की क्रिकेटर तेंदुलकर की बेटी सर को ही डेट कर रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें यूएई के एक प्लेयर में दोनों के रिश्ते को लेकर जवाब दिया है जो लोगों को और इस और झुका रहा है.

UAE के प्लेयर में कहा ?

बता दें कि, पिछले दिनों सोशल मीडिया पर क्रिकेटर शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर की एक फोटो वायरल हो रहे थे. जिसमें दोनों साइड हैक करते हुए नजर आ रहे थे और इसी तस्वीर को लेकर यूएई के एक प्लेयर चिराग सूरी मीडिया से बात करते हुए कहां की भारतीय खिलाड़ियों में अगला प्लेयर जल्द ही शादी के बंधन में बजाने वाला है और चिराग सूरी खुलेआम इस बात को कहते हुए नजर आए की सारा समान की गर्लफ्रेंड है.

यूजर्स ने भी दिया मजेदार जवाब

यूजर्स नाम क्रिकेटर के इस जवाब को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर कहर बरसाया. एक ने कमेंट करते हुए लिखा कि सर का सारा रात सामने आ गया तो दूसरे ने भी जवाब देते हुए कहा कि किसी के प्राइवेट लाइफ में कोई तक नहीं कर सकता है जब कुछ होगा तो जरूर सामने आ जाएगा.

Vivek Yadav

विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. thebegusarai में विवेक बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इससे पहले 'एमपी तेजखबर' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. विवेक ऑटो, टेक, बिजनेस, नॉलेज जैसे सेक्शन में लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है। काम के अलावा विवेक को किताबें पढ़ना, लिखना और नई जानकारी जुटना काफी अच्छा लगता है।