Sonali Phogat के भाई ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- मेरी बहन के साथ PA करता था रेप..बस दे दिया जहर

Sonali Phogat के भाई ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- मेरी बहन के साथ PA करता था रेप..बस दे दिया जहर 1

डेस्क : बीजेपी नेता और पूर्व बिग बॉस स्टार सोनाली फोगट का परिवार, दोस्त और प्रशंसक गोवा में एक 42 वर्षीय सेलिब्रिटी के चौंकाने वाले निधन के बाद से शोक में हैं। रिपोर्टों से पता चलता है कि उन्होंने दिल का दौरा पड़ने से दम तोड़ दिया। हालांकि, उसके परिवार ने उनके साथ गलत होने का आरोप लगाया है।

उसके भाई रिंकू ढाका ने गोवा पुलिस में एक औपचारिक शिकायत दर्ज कराई, जिसमें दावा किया गया कि उसके दो सहयोगियों ने उसकी हत्या कर दी थी। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि राज्य पुलिस फोगट की मौत की तहकीकात कर रही है। उनके भाई ने अपनी शिकायत में सोनाली के पीए सुधीर सांगवान पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने अपने शिकायत पत्र में उन पर बलात्कार और हत्या के आरोप लगाए हैं।

उन्होने आरोप लगाया कि सांगवान अपने दोस्त सुखविंदर के साथ सोनाली को किसी ड्रिंक के साथ खाने के बाद बनाए गए आपत्तिजनक वीडियो पर ब्लैकमेल कर रहा था। इतना ही नहीं उनके साथ बलात्कार भी कर रहा था। बता दें कि उसने उसकी हत्या के पीछे कुछ राजनीतिक साजिश का भी आरोप लगाया। सोनाली अपने राजनीतिक कार्यकाल के दौरान 2019 में अपने पीए सुधीर और सुखविंदर से मिलीं। सुधीर रोहतक के रहने वाले हैं और सुखविंदर भिवानी, हरियाणा के रहने वाले हैं। उन्होंने खुद को पार्टी कार्यकर्ता के रूप में पेश किया।

शिकायतकर्ता रिंकू के मुताबिक 2021 में सोनाली के घर चोरी हुई थी और इस वारदात के पीछे सुधीर का हाथ था। घटना के बाद रसोइया और अन्य स्टाफ सदस्यों को बर्खास्त कर दिया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि सोनाली ने खुद एक बार अपने भाई को बताया था कि कैसे सुधीर द्वारा बनाई गई खीर ने उन्हें असहज महसूस कराया, क्योंकि वह कांपने लगी थीं। उनका दावा है कि हरियाणा में उनके फार्महाउस से सीसीटीवी कैमरे, लैपटॉप और अन्य कई चीजें भी उनकी मृत्यु के बाद गायब हो गई हैं।

ये भी पढ़ें   कभी ऑटो चलाकर करते थे गुजारा, अब करोड़ों की संपत्ति छोड़कर चले गए Raju Srivastav..

हरियाणा के हिसार से भाजपा नेता फोगट, जिन्होंने टिक टोक पर प्रसिद्धि पाई थी। मंगलवार सुबह उत्तरी गोवा के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल में उन्हें मृत अवस्था में लाया गया। इसकी जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने देते हुए कहा। पुलिस ने अचानक मौत का मामला दर्ज किया था। फोगट के सूचना मिलते ही परिजन मंगलवार रात गोवा पहुंचे। ढाका ने अंजुना पुलिस थाने के बाहर संवाददाताओं से कहा कि हमने उसे उनसे दूर रहने और अगले दिन हिसार लौटने के लिए कहा था।

उन्होंने दावा किया कि पुलिस ने दो व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि अगर उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई तो हम गोवा में पोस्टमॉर्टम नहीं होने देंगे। ढाका ने कहा कि परिवार के सदस्य दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान या एम्स जयपुर में किए जाने वाले पोस्टमॉर्टम को मानेंगे। उन्होंने कहा कि वह पिछले 15 साल से भाजपा की नेता थीं। प्रधानमंत्री से भी हम अपील करेंगे कि उन्हें न्याय दिलाने में हमारी मदद करें।