सलमान खान का बड़ा फैसला : “राधे” की कमाई से करेंगे देश की Covid-19 की ढीली व्यवस्था को मज़बूत

Salman Khan covid relief Raadhe

डेस्क : इस वक्त भारत कोरोना संकट के दौर से गुजर रहा है। देश में रह रहे प्रतिष्ठित नेता, अभिनेता और खिलाड़ी अपने-अपने तरीके से मदद करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि हिंदुस्तान के चहेते एक्टर सलमान खान भी लोगों की मदद करने के लिए उतर गए हैं। सलमान खान जब भी अपनी कोई फिल्म उतारते हैं तो उससे करोड़ों की कमाई कर ले जाते हैं।

इस बार उनकी राधे फिल्म आने वाली है। राधे फिल्म को लेकर उन्होंने बड़ी अनाउंसमेंट की है उन्होंने कहा है कि राधे फिल्म से जो भी कमाई होगी, उसको वह कोरोना महामारी की व्यवस्था को सुधारने में लगा देंगे। ऐसे में कोरोना महामारी के लिए जो भी जरूरत भरा समान होगा, वह राधे फिल्म की कमाई से पूरा होगा। राधे फिल्म की कमाई का एक हिस्सा ऑक्सीजन सिलेंडर, कंसंट्रेटर, वेंटिलेटर खरीदने के लिए तैयार किया गया है। बता दें कि इसमें सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस SKF कार्य कर रहा है, जिसके तहत गिव इंडिया नाम का रिलीफ फंड भी आगे आ गया है।

गिव इंडिया के साथ मिलकर ही सलमान खान करोना के बचाव के लिए सहायता देंगे। बता दें कि पहले भी सलमान खान लोगों की मदद करते नजर आए हैं बुरे वक्त में सलमान खान ने अपनी फिल्मों के अंदाज को रील लाइफ से हटकर रियल लाइफ में पेश किया है, जिसके चलते उनके फैंस उनको देवता के रूप में मानते हैं। राधे फिल्म 13 मई को रिलीज होगी जिसको ईद पर लांच किया जाएगा। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी शामिल है।

You cannot copy content of this page