सिल्वर ओलिंपिक मेडलिस्ट मीराबाई चानु ने सलमान को दिया हिरन वाला मफलर – अब हो रहे हैं जमकर ट्रोल

Salman Khan

डेस्क : टोक्यो ओलंपिक्स 2020 में मीराबाई चानू ने सबसे पहले भारत की झोली में सिल्वर मेडल लाया था। ऐसे में मीराबाई चानू की हर तरफ तारीफ हो रही है, बता दें कि मीराबाई चानू जैसे ही सलमान खान से मिलने पहुंची तो लोगों ने उनके बारे में बातचीत करना शुरू कर दिया। बता दे कि मीराबाई चानू ने सलमान खान को एक मफलर गिफ्ट किया है। इस मफलर के कारण वह इंटरनेट पर ट्रोल हो रहे हैं।

तस्वीर में लिखा कि मैं सिल्वर पदक विजेता मीराबाई चानू के लिए बेहद खुश हूं, मुझे मीराबाई चानू से मिलकर अच्छा लगा। उनको आगे के जीवन के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं। बता दें कि अब यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वक्त मीरा बाई चनु बॉलीवुड के बड़े और दिग्गज कलाकारों से मिल रही हैं, दूसरी तरफ स्पोर्ट्स की दुनिया से भी लोग उनको मिलने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं।

सलमान खान को इंटरनेट पर चनु द्वारा दिए गए गिफ्ट के चलते ट्रोल किया जा रहा है। बता दें की मीराबाई चानू ने उनको गिफ्ट में मफलर दिया है जिस पर हिरण बना हुआ है। सलमान खान ने इस तस्वीर पर कमेंट करके लिखा की मीराबाई चानू ने उनको परफेक्ट गिफ्ट दिया है। ऐसे में एक और यूजर लिखते हैं कि हिरण डेविल के पीछे, डेविल हिरण के पीछे टू मच फन।

बता दें कि बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान इन दिनों टाइगर-3 फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। ऐसे में वह जल्द से जल्द शूटिंग को पूरा करना चाहते हैं और इसके बाद वह बिग बॉस के शो की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसके चलते वह काफी व्यस्त है। बता दें कि सलमान खान ने लगातार कई प्रोजेक्ट साइन कर रखे हैं।

You cannot copy content of this page