Friday, July 19, 2024
India

फिल्में छोड़ राजनीति में एंट्री करने जा रही Kangana Ranaut, कहा- “कृष्ण की कृपा से चुनाव लडूंगी….

Lok Sabha Election : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है. लेकिन इस बार कोई फिल्म नहीं बल्कि भारती राजनीतिक में उतरने को लेकर सुर्खियां बटोर रही है. हाल के दिनों में सामने आया कंगना रनौत के बयान से यह अनुमान लगाया जा रहा है.

कि कंगना रनौत लोकसभा चुनाव में एंट्री लेने वाली हैं. आज मथुरा में द्वारिकाधीश के दर्शन करने पहुंची कंगना रनौत ने कहा भगवान श्री कृष्ण का दर्शन करते हुए कहा कि, श्री कृष्ण चाहेंगे तो चुनाव जरूर लडूंगी.

मथुरा पहुंचकर चुनाव के लिए बोली कंगना रनौत

बता दें कि, द्वारकाधीश मंदिर में दर्शन करने पहुंची कंगना रावत ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि, मन बहुत व्याकुल था और मन की शांति के लिए द्वारकाधीश दर्शन करने के लिए पहुंची. लोग श्री कृष्ण की दिव्या धरती पर पहुंचने के बाद सब कुछ भूल कर भक्ति में लीन हो जाते हैं. ऐसे में मन को दर्शन करके शांति मिला.

इस पार्टी से लड़ सकती हैं चुनाव

दरअसल, हाल के दिनों में आई कंगना रनौत की फिल्म तेजस को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम आदित्य योगी नाथ सहित तमाम यूपी के बड़े-बड़े नेताओं ने जाकर थिएटर में देखा. इसके बाद यह कयास लगाया जा रहा है कि, कंगना रनौत भारतीय जनता पार्टी से चुनाव लड़ सकती हैं.

इतना ही नहीं अक्सर कंगना बीजेपी के बड़े-बड़े नेताओं से मिलती-जुलती रहती हैं और उनका वीडियो फोटो वायरल होता रहता है ऐसे में इस बात का प्रयास लगाया जा रहा है कि कंगना बीजेपी से मैदान में उतर सकती हैं.

Vivek Yadav

विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. thebegusarai में विवेक बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इससे पहले 'एमपी तेजखबर' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. विवेक ऑटो, टेक, बिजनेस, नॉलेज जैसे सेक्शन में लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है। काम के अलावा विवेक को किताबें पढ़ना, लिखना और नई जानकारी जुटना काफी अच्छा लगता है।