January 24, 2022

नशे की हालत में चूर होकर Deepak Chaurasia ने की एंकरिंग? CDS Bipin Rawat की जगह V K singh को दी श्रद्धांजलि – वायरल हुआ वीडियो

Deepak chowrashiya

डेस्क : इस वक्त न्यूज़ नेशन के अंकोर दीपक चोरसिया का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह काफी लड़खड़ाती आवाज में एंकरिंग करते नजर आ रहे है। बता दे कि दीपक चोरसिया एक जाने-माने जर्नलिस्ट है। उनके लाइव शो देखने के लिए अनेकों लोगों लाइन लगा देते हैं। इतना ही नहीं बल्कि जब वह इंटरनेट पर लाइव आते हैं तो कई ऑनलाइन यूज़र जुड़कर उनकी पत्रकारिता को देखना पसंद करते हैं बता दें की कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं और नेताओं को अपनी सच्ची बातों से चुप करा देते हैं।

इस वक्त दीपक चोरसिया का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने होशो हवास खो बैठे हैं और अजीबो-गरीब तरीके से बातें कर रहे हैं। इस वीडियो को देखकर एक ट्विटर यूजर ने लिखा की दीपक चोरसिया अपनी सेंस खो चुके है। इतना ही नहीं बल्कि हाल ही में देश के पहले सीडीएस बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देने के बजाय उन्होंने जनरल वीके सिंह को श्रद्धांजलि दे डाली। एक यूजर ने कहा कि जब नसों में झूठा राष्ट्रवाद दौड़ता है तो इंसान इस प्रकार की बातें करने लगता है। अब दीपक चौरसिया का असली चेहरा लोगों के सामने आ गया है बता दें कि दीपक चौरसिया भारतीय सशस्त्र सेनाओं के 13 जवानों को श्रद्धांजलि दे रहे थे।

श्रद्धांजलि देने के दौरान उन्होंने काफी गलतियां कर दी जिसके चलते उनका मजाक उड़ाया जा रहा है। फिलहाल के लिए तो इस लाइव प्रसारण को रोक दिया गया है लेकिन उनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। ऐसे ही एक ट्विटर यूजर जिनका नाम अविनाश दास है उनका कहना है कि सबसे पहले तो शराब पीकर एंकरिंग करना कोई दीपक चौरसिया से सीखे। ऐसे में दीपक चौरसिया ने इस काम को करते हुए बाजी मार ली है। कोई इंटरनेट पर यह कहता नजर आ रहा है कि उन्होंने ड्रिंक करी है तो कोई कह रहा है कि दीपक चौरसिया होशो हवास में नहीं है।

ट्विटर यूजर विराज शंकर और अशोक कुमार पांडे ने साफ तौर पर कहा है कि क्या अब इनके ऊपर एडिटर ऑफ इंडिया और न्यूज़ ब्रॉडकास्टर एसोसिएशन पर कोई एक्शन लेगा या नहीं ? वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दीपक नशे की हालत में चूर है और वह चैनल पर लाइव पत्रकारिता कर रहे है।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक