रोते-बिलखते पिता ने बेटे Siddhu Moosewala के लिए भीड़ के आगे न्याय मांगते हुए उतारी पगड़ी- देखें आखिरी Video

Siddhu moosewala

अपने गानों से लोगों लोगों के दिलों पर राज करने वाले पंजाबी सिंगर Siddhu Moosewalaसिद्धू मूसे वाला का और समय इस दुनिया से चले जाना लोगों को बर्दाश्त नहीं हो रहा। वही अपने इकलौते जवान बेटे को खोने से सिद्धू मूसे वाला के माता-पिता की हालत बहुत बुरी हो रही है। सिद्धू के अंतिम सफर में लोगों का हुजूम देखने को मिला।

इस दौरान उनके पिता का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जो हर किसी के दिल को झकझोर के रख देगा। अपने जवान बेटे और बुढ़ापे के सहारे को अपनी आंखों के सामने उसकी मौत हो जाने पर एक वृद्ध पिता के ऊपर क्या बीती है यह इस वीडियो को देखने के बाद समझ आता है। सिद्धू के पिता अपनी पगड़ी उतार कर अपने बेटे के खोने का दर्द बयां कर रहे हैं और न्याय की मांग कर रहे हैं।

हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे और सिद्धू के पिता अपने बेटे के लिए किस तरह से तड़प रहे थे यह किसी से छुपा नहीं था। यह दृश्य हर किसी को नम कर देने वाला है। वीडियो देखने के बाद एक पिता की बेबसी को देख आप भी रो पड़ेंगे। गौरतलब हो कि रविवार को सिद्धूमूसेवाला की गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी गई थी। सोमवार को पोस्टमार्टम करने के बाद उनका शव उनके परिवार वालों को सौंपा गया था। सिंगर का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव जवाहर की में किया गया।

सिद्धू के पिता ने आपने बेटे के लिए न्याय की मांग पंजाब सरकार भगवंत मान सिंह को पत्र लिखकर किया है। साथ ही मौजूदा जज से जांच करवाने की भी मांग की है। पंजाब सरकार ने भी हाईकोर्ट से जांच की मांग की है। सिंगर की हत्या से 1 दिन पहले पंजाब सरकार ने उनके सुरक्षा में कटौती की थी। जिसके चलते पूरे पंजाब में पंजाब सरकार की आलोचना हो रही है।

ये भी पढ़ें   Indian Railway : अब ट्रेन में महिलाओं को हमेशा मिलेगी कंफर्म सीट, जानिए - पूरा तरीका..

मूसे वाला के पिता का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साथ में उनकी मां भी हैं। अपने बेटे के शव के पास दोनों माता पिता बेबस खड़े हुए रोते नजर आ रहे हैं। उनकी मां उनके पिता के आंसू पोछती हुई दिख रही है। लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक पिता बलकार सिंह ने बेटे की अंतिम यात्रा से पहले अपने बेटे की मूछों पर ताव दिया था।