Mukesh Ambani का ये डांस देखकर रो पड़ेंगे आप – बेटी Isha Ambani की शादी में हो गए थे भावुक- Viral Video में देखें डांस

Mukesh Amabani Isha ambani

डेस्क : जैसा कि हम जानते हैं बेटियों को सबसे ज्यादा प्यारे उनके पिता होते हैं। ऐसे में पिता भी अपनी बेटियों का खूब ख्याल रखते हैं। चाहे वह बचपन की नादानियां हो या बड़े होकर की गई भूल हो। बाप हमेशा ही अपनी बेटी का साथ देता नजर आता है। कुछ इसी प्रकार का रिश्ता देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी, अपनी बेटी ईशा अंबानी के साथ साझा करते हैं। मुकेश अंबानी अपनी बेटी के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार है।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि मुकेश अंबानी के तीन बच्चे हैं, जिनमें दो लड़के और एक लड़की है। लड़की का नाम ईशा अंबानी है और उसके दो भाई का नाम आकाश अंबानी और अनंत अंबानी है। जब रिश्तो की बात आती है तो मुकेश अंबानी बहुत ही अच्छे ढंग से अपने रिश्ते निभाना जानते हैं। पूरे परिवार में एक प्यारी बॉन्डिंग नजर आती है। इस प्रकार की बॉन्डिंग किसी भी परिवार में नजर नहीं आती। बता दें कि यह बात 8 जून 2018 की है जब आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी हुई थी।

शादी के फंक्शन में कई बॉलीवुड के लोग नजर आए थे। ऐसे में म्यूजिक सिंगर कंपोजर ने उस पार्टी में गाना गाकर लोगों का मनोरंजन किया था। एक गाना जो शंकर महादेवन द्वारा गाया गया था उस पर मुकेश अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी ने डांस किया था।

इस गाने को सुनने के बाद मुकेश अंबानी भावुक हो गए थे और उन्होंने अपनी बेटी ईशा अंबानी को गले से लगा लिया था। बता दे की यह गाना तब गाया जाता है जबी कोई लड़की शादी हो कर विदा हो जाती है। ऐसे में बाप बेटी का यह रिश्ता लोगों का ध्यान खींचता नजर आया था। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि मुकेश अंबानी बेटी ईशा अंबानी के माथे पर चूमते नजर आ रहे हैं। यह सारी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी और मुकेश अंबानी ने इसके बाद इंटरव्यू में कहा था की वह अपने परिवार से खूब प्यार करते हैं।

You cannot copy content of this page