January 24, 2022

कंगना रनौत के मुरीद हुए योगी आदित्यनाथ, एक्ट्रेस को लेकर कह दी बड़ी बात

Kangna Yogi adityanath

डेस्क : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके चाहने वालों की संख्या लाखों में है. कंगना ने हमेशा अपने काम और अपने अंदाज से फैन्स का दिल जीता है. कंगना अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं, लेकिन सबसे ज्यादा वह अपनी बेबाक बातों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वैसे कंगना बॉलीवुड से सियासी गलियारों में भी चर्चा में बनी रहती हैं. कंगना की फैन फॉलोइंग काफी लंबी है, लेकिन इस लिस्ट में एक चौंकाने वाला नाम भी शामिल है और वह नाम कोई और नहीं बल्कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का है.

जी, दरअसल कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कहानी शेयर की जो आप देख सकते हैं. इसमें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कुछ ऐसा कहते नजर आए कि आप भी कहेंगे कि वह कंगना रनौत के फैन हो गए हैं. जी दरअसल एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि ‘दुनिया की फिल्म सिटी बेस्ट फिल्म सिटी बनेगी.’ इस बीच एक बात के जवाब में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि ”मैं कंगना जी की फिल्म जरूर देखूंगा.”

आप देखिए कंगना रनौत ने इस वीडियो क्लिप को अपनी इंस्टा स्टोरी से शेयर किया और लिखा महाराजजी. उन्होंने योगी आदित्यनाथ को भी टैग किया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना सोशल मीडिया पर खास तौर पर एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना देती हैं. कंगना अपने हर पोस्ट से सबका ध्यान खींचती हैं. काम की बात करें तो वह जल्द ही धाकड़, तेजस जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

हाल ही मे पंजाब मे प्रधानमंत्री मोदी जी के security breach मामले में भी उनकी कंट्रोवर्शियल ट्वीट वायरल हुई थी ।उन्होंने लिखा, ‘पंजाब में जो हुआ वह शर्मनाक है, माननीय प्रधान मंत्री लोकतांत्रिक रूप से चुने गए नेता/प्रतिनिधि/1.4 अरब लोगों की आवाज हैं, उन पर हमला हर एक भारतीय पर हमला है…यह हमारे लोकतंत्र पर ही हमला है, पंजाब आतंकी गतिविधियों का गढ़ बनता जा रहा है, अगर हमने इसे अभी नहीं रोका, तो देश को बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी #bharatstandswithmodiji.इन सबसे यह तो पता चलता है कि कंगना को राजनीति में बहुत रुचि है और साथ ही वर्तमान के सरकार को वह बहुत सराहती हैं।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक