Friday, July 19, 2024
Entertainment

Anurag Kashyap इसलिए नहीं करते Alia Bhatt के साथ काम? दिया हैरान करने वाला बयान!

Anurag Kashyap बॉलीवुड के बेहतरीन फ़िल्म निर्माता-निर्देशक है। उनकी काम की तारीफ हर जगह होती है। गैंग्स ऑफ वासेपुर, देव डी, ब्लैक फ्राइडे जैसी मूवी उनके फिल्मों को देखने और समझने के नजरियों को दर्शाती है।

Anurag Kashyap कई बार समाजिक मुद्दों पर बड़ी बेबाकी से अपनी राय रखते नजर आते हैं। इस बार भी उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया जिससे सभी स्तब्ध हो गए। Anurag Kashyap ने कई बार अपनी एक्टिंग से भी लोगों को प्रभावित किया हैं। इस बार भी वो पर्दे की सामने की भूमिका में नजर आएंगे।

Alia के साथ इसलिए काम नही करते Anurag Kashyap:

Anurag Kashyap जितने अच्छे फिल्मकार है उतने ही बेबाकी से अपनी राय भी मीडिया के सामने रखते हैं। इसी दौरान उन्होंने Zoom को दिए अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने Alia Bhatt पर एक ऐसी बात बोल दी जिससे सभी स्तब्ध रह गए।

उन्होंने कहा कि वो Alia bhatt के काम की तारीफ करते है। आलिया इस इंडस्ट्री की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में शुमार है। Anurag Kashyap ने बताया कि वो बेहद छोटे बजट की फ़िल्म बनाते है उस बजट में आलिया भट्ट फिट नही होती हैं।

Haddi में नजर आएंगे Anurag Kashyap:

Anurag Kashyap Nawazuddin Siddiqui के साथ एक बार फिर से कमाल करते दिखेंगे। Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui की जोड़ी इस बार Haddi में नजर आएगी जिसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। इस फ़िल्म में Nawazuddin Siddiqui एक ट्रांसजेंडर का रोल निभाया है। Anurag Kashyap इस बार पर्दे के पीछे नही बल्कि पर्दे के सामने की भूमिका में होंगे।

Vivek Shahi

Vivek Shahiविवेक शाही 2022 से thebegusarai.in से जुड़े। इन्होंने उत्तर प्रदेश के काशी विद्यापीठ से सत्र 2019- 2021 में पत्रकारिता से स्नातक डिग्री हासिल की..पॉलिटिकल खबरों में शुरू से ही रुचि थी। पत्रकारिता के दौरान ही पॉलिटिकल कंटेंट लिखना शुरू किया। पॉलिटिकल के अलावा, एंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स बिट की भी अच्छी समझ है। और इन बिट्स पर काम भी किया है।