Friday, July 19, 2024
Entertainment

Kajol को Shahrukh Khan की पत्नी समझते थे वरुण धवन, खुद बताया ये पूरा किस्सा….

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन Varun Dhawan जो की कॉमेडी से लेकर सिरियस तक के रोल को बखुबी परदे पर निभा चुके है, ऐसे में भला वरुण के फैंस उनके बारे में कोई भी बात कऐसे मिस कर सकते हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको वरुण धवन के बचपन का एक ऐसा किस्सा सुनाने वाले है जो की शायद ही आप जानते हो। तो चलिए आपको बता देते हैं। 90 के दशक की बात हो या आज के समय की शाहरुख (Shahrukh Khan) और काजोल की जोड़ी हर जमाने में सबकी फेवरेट रही हैं।  

इसी तरह ये जोड़ी वरुण Varun Dhawan की भी फेवरेट जोड़ी रही हैं। दोनों ने ही एक साथ कई फिल्में भी की, रील लाइफ में दोनों की इस हिट जोड़ी ने फैंस का खूब प्यार बटौरा हैं। ऐसे में कई लोगों को उस समय ये गलतफहमी भी रहती थी की ये दोनों सिर्फ रील लाइफ में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी कपल हैं।

इसी तरह वरुण धवन Varun Dhawan को भी उनके बचपन में यही लगता था की शाहरुख और काजोल असल जिंदगी में भी पति पत्नी हैं।  जो की एक गलतफहमी थी। इस बात के बारे में खुद वरुण ने ही बताया हैं की उन्हे हमेशा यही लगता था की काजोल और शाहरुख खान पति पत्नी हैं।  और उनकी ये गलतफहमी तब दूर हुई जब वे एनवीए का चंदा लेने शाहरुख खान के घर गए, जहां दरवाजा शाहरुख की असली पत्नी गौरी ने खोला।  जिसे देख कर वरुण शॉक हो गए।  

अब वहाँ तो उन्होंने कुछ कहा नहीं। लेकिन घर आकर उन्होंने अपनी मम्मी से इस बारे में पूछा की शाहरुख सर के घर में काजोल तो नहीं थी, बल्कि कोई और ही दूसरी औरत थी। तब वरुण Varun Dhawan की मां ने उन्हे बताया की काजोल शाहरुख की पत्नी नहीं है, बल्कि गौरी शाहरुख की असल पत्नी हैं।