Friday, July 19, 2024
Entertainment

Gadar 2 : सनी देओल की गदर-2 के पोस्टर जलाए गए, बायकॉट की हुई मांग, जानें- क्यों भड़के लोग

सनी देओल Sunny Deol की फिल्म गदर 2 रिलीज से पहले ही काफी गदर मचा रही है।  जहां एक तरफ सनी अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस फिल्म से सनी अपने फैंस को खुश करना चाहते हैं। वही दूसरी तरफ कुछ लोग सनी से काफी गुस्सा भी हैं।

जो लोग सनी से गुस्सा हैं वो कोई और नहीं बल्कि वे जनता हैं जिन्होंने सनी Sunny Deol को चुनाव में वोट देकर अपने गुरदासपुर इलाके का सांसद बनाया था। यहां लोग सनी से इतना नाराज थे की उन्होंने सिर्फ सनी ही नहीं बल्कि उनकी फिल्म गदर के भी पोस्टर जालना शुरू कर दिए।

जनता की नाराजगी की वजह आपको बता दे की गुरदासपुर के लोग चाहते हैं की सनी Sunny Deol वहाँ आए लेकिन सांसद बनने के बाद से सनी वहाँ नहीं गए। यहां तक की अपनी फिल्म के प्रमोशन तक के लिए वे वहाँ नहीं पहुंचे जिससे लोगों में सनी के लिए रोष पैदा हो गया।

दरअसल, सनी बीते दिनों अपनी फिल्म के लिए अमृतसर में श्री दरबार साहिब गए थे। जिसके बाद वे अटारी बॉर्डर गए फिल्म का प्रमोशन करने। जबकि गुरदासपुर वहाँ से काफी नजदीक था, फिर भी सनी अपनी क्षेत्र की जनता के लिए समय नहीं निकाल पाए जिस बात से गुस्सा होकर वहाँ के लोगों ने सनी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

सिर्फ इतना ही नहीं लोगों ने यहां फिल्म को बॉयकोट करने की  मांग से लेकर फिल्म के पोस्टर तक जलाए। यहां लोगों से जज़्ब बात की तो उन्होंने बताया की उन्होंने सनी देओल Sunny Deol पर भरोसा कर के उन्हे वोट दिया था। लेकिन सनी ने उनका भरोसा तोड़ दिया।

वे चाहते थे की सनी अपने क्षेत्र में सांसद बनने के बाद राजनीति के जरिए खुदको एक सच्चा हीरो साबित कर सकते थे। आपको बता दे की इससे पहले भी गुरदास पुर के लोगो ने सनी से नाराज होकर उनके लापता के पोस्टर लगाये थे।