May 17, 2022

कैमरे के सामने कपड़े बदल कर Urfi Javed ने Hrithik Roshan की साली को कहे अपमान जनक शब्द, जानिए पूरा मामला

Urfi Javed

डेस्क : Urfi Javed अपनी अतरंगी फैशन और कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट के लिए हमेशा चर्चा में रहती है अब ऐसा ही एक मामला फिलहाल में आया है.दरअसल, हाल ही में Hrithik Roshan की पूर्व पत्नी sussanne khan की बहन डिजाइनर Farah khan Ali ने Urfi को कमेंट कर ट्रोल किया था कि उनके पास भद्दा और distasteful ड्रेसिंग सेंस है. Urfi ने अब उन्हें इंस्टाग्राम पर एक करारा जवाब दिया।

वीडियो में उर्फी जावेद ने स्ट्रैपलेस मिनी ड्रेस पहनी हुई थी जिस पर हर तरफ जानवरों के प्रिंट और कई bold cutouts दिख रहा है. हालांकि, सुजैन की बहन फराह खान अली को जवाब देने के लिए उर्फी ने sleeves पहन लीं जो ड्रेस को स्ट्रैपलेस दिखाने के लिए fold की गई थीं। OTT bigg boss फेम अभिनेत्री ने पहले तो इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लेकर फराह खान अली को काफी सुनाया उसके बाद एक प्रफुल्लित करने वाला वीडियो साझा किया और पूछा कि क्या यह ‘काफी tasteful’ था।

पोस्ट के cation मे भी Urfi काफ़ी भड़की हुई नज़र आ रही है और वह लिखती है, “जब b *****(bitchy)चाची इंस्टाग्राम पर टिप्पणी करती हैं कि मेरे पास ‘अरुचिकर’ ड्रेसिंग सेंस है। आगे पूछते हुए Urfi ने लिखा अब है आपके लिए काफी स्वादिष्ट?” इस वीडियो को शेयर करने से पहले उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर फराह से तीखी नोकझोंक की थी। यह सब तब शुरू हुआ जब फराह ने एक इंस्टाग्राम वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा कि उर्फी को उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए फटकार लगाई जानी चाहिए। “कहने के लिए क्षमा करें, लेकिन इस युवा लड़की को अरुचिकर ड्रेसिंग के लिए फटकार लगाने की आवश्यकता है। लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं और उन्हें लगता है कि उनके कपड़े पहनने का तरीका उन्हें पसंद है। काश कोई उसे बताता.

हालांकि यह कमेंट उर्फी को अच्छा नहीं लगा। उसने वापस जवाब देने के लिए इंस्टाग्राम story का सहारा लिया। “मैम, वास्तव में ‘स्वादिष्ट’ ड्रेसिंग क्या है? कृपया इसे मेरे लिए परिभाषित करें। इसके अलावा, मुझे पता है कि आप लोगों को मेरे कपड़े पहनने का तरीका पसंद नहीं है, मैं किसी बुलबुले में नहीं रह रही हूं, लेकिन मुझे लोगों की राय की भी परवाह नहीं है। आप कुछ ऐसा पहनते हैं जिस पर एक डिज़ाइनर टैग है, तो यह tasteful है? आपके सगे-संबंधियों ने ऐसी फिल्में बनाई और बनाई हैं जिनमें महिलाओं ने छोटे-छोटे आइटम नंबर के कपड़े पहने हैं। वाकई यह tasteful है! और एक item number के लिए एक महिला के शरीर का शोषण, क्या यह सही है? परोपकार अपने घर से ही प्रारंभ होता है। यह आपकी ओर से वास्तव में अनावश्यक था। स्टार किड्स जो कुछ भी पहनना चाहते हैं वह tasteful होता है।