May 27, 2022

आ गई Toyota की नई शानदार Hilux, कीमत जान उछल पड़ेंगे आप, जानिए धांसू फीचर्स..

toyota hilux red in color

डेस्क : करीब लंबे अरसे से इंतजार ग्राहकों का इंतजार खत्म हो गया। आपको बता दे की Toyota ने अपनी नई शानदार Hilux Car के कीमतों का ऐलान कर दिया। कंपनी ने इस नया मॉडल को 3 वेरिएंट 4×4 एमटी स्टैंडर्ड, 4×4 एमटी हाई और 4×4 एटी हाई में बाजार में उतारा है।

हिल्क्स बेस वेरिएंट की कीमत 33.9 लाख रुपये वहीं टॉप-एंड वेरिएंट की कीमत 36.80 लाख रुपए तक जाती है। मालूम हो की Toyota ने इसे 20 जनवरी को लॉन्च किया था। आज इसकी कीमत का ऐलान किया गया है। यह लाइफस्टाइल पिक-अप उन लोगों के बेस्ट है।

जो गाड़ी चलाने के साथ ऑफ-रोडिंग और एडवेंचर ड्राइव के लिए गाड़ी खरीदने की सोच रहे है। नए लाइफस्टाइल पिकअप ट्रक को कंपनी के कर्नाटक स्थित प्लांट में 30 प्रतिशत लोक्लाइजेशन और 70 प्रतिशत कॉम्पोनेंट को इम्पोर्ट करके असेंबल किया है। Hilux MUG 2.8 लीटर चार सिलेंडर टर्बो-डीजल इंजन के साथ आता है और 6-स्पीड ऑटोमैटिक या 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के ऑप्शन में उपलब्ध है।

दुर्भाग्य से, जापानी ऑटो प्रमुख ने सेमीकंडक्टर की कमी के कारण फरवरी में हिल्क्स एमयूवी के लिए बुकिंग को निलंबित कर दिया था जो अभी तक भी शुरू नहीं हो पाई है। आपको बता दे की अबतक इसकी 20 मिलियन यूनिट बिक चुकी है। नए टोयोटा हिलक्स में क्रोम सराउंड के साथ पियानो-ब्लैक ग्रिल दी गई है, जिसके किनारे में डीआरएल के साथ एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप हैं। इसमें एल-आकार के फॉग लैंप सराउंड, क्रोम ट्रीटमेंट के साथ ओआरवीएम, क्रोम डोर हैंडल, एलईडी टेल-लाइट्स और 18-इंच के अलॉय व्हील है।