May 19, 2022

Urfi Javed ने हाई थाई स्लिट ड्रेस में बरपाया कहर, फैंस ने कहा गरीबों की ‘मिया खलिफा ‘

Urfi Javed actress

डेस्क : अपने अतरंगी लुक के चलते हमेशा चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद कुछ ना कुछ यूनिक करती रहती हैं। ऊर्फी जावेद प्लास्टिक से लेकर तस्वीरों और जंजीरों को भी अपने फैशन सेंस में इस्तेमाल कर लेती हैं। ऐसे में उर्फी हर चीज को अपने लिए इस्तेमाल में ले आती हैं। एक बार फिर से उर्फी को अपने लेटेस्ट तस्वीर में कपड़े की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है।

अपनी लेटेस्ट तस्वीर में उर्फी जावेद ने हाई थाई स्लीट ड्रेस पहना है। जिस पर केवल वाइट ब्लॉक्स बने हुए हैं। इस लुक को उन्होंने हैवी मेकअप के साथ कैरी किया है। उर्फी जावेद ने हेवी आई मेकअप, सिंपल हूप्स और पिंक शेड की मैट लिपस्टिक लगाई है। वहीं, बालों को हाफ ओपन हेयर स्टाइल किया है। वही इस लोक में उन्होंने बेबी पिंक कलर के फुटवियर पहना है।

उर्फी इस व्हाइट ड्रेस में भले ही अच्छी लगती हो लेकिन उनके अजीबों गरीब कपडे की डिजाईन को लेकर उन्हें लोगों ने जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूज़र ने लिखा, कि ये पेपर है क्या? वहीं दूसरे ने कहा, गर्मियों के लिए सही है लेकिन क्या यह ड्रेस चीज़ क्यूब से बनी है? एक अन्य यूजर ने लिखा कि इसे दौरे पड़ते हैं क्या? वहीं एक यूज़र ने उर्फी जावेद को पॉर्न स्टार से तुलना कर दिया। और लिखा बेशर्म औरत, पॉर्न स्टार से भी गंदी औरत। एक यूज़र ने लिखा- गरीबों की मिया खलिफा। एक यूजर ने कहा कि चायपत्ती के बैग्स खोलकर लगा लिए क्या? उर्फी को इसी तरह कई तरह की बातें सुनने को मिली।

हलांकि, पहली बार नहीं है जब उर्फी को ट्रोल होना पड़ा। उनके बाहर निकलते ही बवाल हो जाता है। साड़ी वाले लुक में भी वह इतनी डिफरेंट होती है कि उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। लेकिन अपने बारे मे उर्फी ट्रोलर्स को करारा जवाब दे चुकी हैं कि उनका जो भी मन करेगा वह पहनेंगी। वह इसको लेकर ट्रोलर्स ही नहीं बल्कि सेलेब्स को भी मुंहतोड़ जवाब दे चुकी हैं।