January 26, 2022

खुलासा! राखी सावंत की सौतन है ये महिला! 2014 में बिहार बेतिया में हुए थीं रितेश और स्निग्धा की शादी

Rakhi Sawant

डेस्क : बिग बॉस के घर में राखी सावंत इस वक्त जमकर धमाल मचा रही है बता दें कि अब उन्होंने अपने पति रितेश के साथ किस करके यह साबित कर दिया है की वह उनके सच्चे पति हैं। उनके पति को लेकर इस वक्त पूरे इंटरनेट पर बवाल चल रहा है कोई उनको बिग बॉस का कैमरामैन बता रहा है तो कोई उनको किसी और नाम से पुकार रहा है।

इस वक्त इंटरनेट पर उनकी पहली पत्नी स्निग्धा प्रिया की भी तस्वीरें सामने आई हैं जिनका कहना है कि वह उनको 4 घंटे तक रोज बेल्ट से मारा करते थे, बता दें कि जो भी कोई बिग बॉस के घर में आता है उसकी जिंदगी एक खुली किताब हो जाती है। ऐसे में पूरी दुनिया उनके बारे में जानने लगती है। कुछ ऐसा ही राखी सावंत के साथ होता नजर आ रहा है। जैसे ही राखी सावंत के कथित पति रितेश घर पर आए तो सभी लोग उनको देखकर चौंक गए थे। टीवी स्क्रीन पे उन्होंने बताया कि वह राखी के साथ 2019 में गुपचुप तरीके से शादी कर चुके हैं।

यह सब होने के बाद अचानक से ही सोशल मीडिया पर रितेश की असली शादी की बात होने लगी जिसमें उनकी पहली पत्नी और बच्चों की तस्वीर वायरल होने लगती है। जैसे यह तस्वीरें इंटरनेट पर आती है तो लोग रितेश की फजीहत उड़ाने में देर नहीं लगाते। बता दे कि उनकी पहली पत्नी ने रितेश के खिलाफ खुलकर बयान दिया है। उनकी पहली पत्नी का आरोप है की वह उनके साथ घर पर व्यवहार किया करते थे।

साल 2014 में रितेश और स्निग्धा की शादी बिहार में हुई थी, इसके बाद उनको बेटा हुआ और 2017 में दोनों अलग हो गए। उनकी पहली पत्नी ने कहा कि रितेश घर में काफी हिंसात्मक रवैया से रहते थे। वह रोजाना उनको 4 घंटे लगातार बेल्ट से पीटा करते थे। एक समय पर वह चेन्नई में थे उनके घर पर सास ससुर आए हुए थे लेकिन मात्र एक छोटी सी बात पर उनको कमरे में बंद करके पीटा गया। तब उनकी पहली पत्नी भागकर बिहार चली गई।

शादी के समय भी रितेश ने 25 लाख रुपए दहेज लिए थे। वहीं दूसरी तरफ उनकी पहली पत्नी का कहना है कि वह एक मध्यम परिवार से आते हैं लेकिन शादी के बाद रितेश के बारे में कई ऐसी बातें पता लगी जिसका उन्हें बिल्कुल भी विश्वास नहीं था उन्होंने कहा है कि यदि मुझे मौका दिया जाए तो मैं बिग बॉस के घर में जाकर जरूर उनसे सवाल जवाब करना चाहूंगी। इतना ही नहीं रितेश की पहली पत्नी ने कहा कि वह राखी सावंत के साथ इसलिए जुड़े हैं क्योंकि उनको पैसा मिल रहा है।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …