January 19, 2022

#Boycott 83: फिल्म 83 का बहिष्कार करने के लिए ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा सुशांत सिंह राजपूत, दीपिका और रणवीर को कहा देशद्रोही

वर्ल्ड कप में भारत की पहली बड़ी हस्ती पर आधारित फिल्म ’83’ शुक्रवार (24 दिसंबर) को रिलीज होने जा रही है. रणवीर सिंह की इस फिल्म की रिलीज से ठीक पहले ट्विटर पर इसे ब्लैक आउट करने का सिलसिला शुरू हो गया है और इसी के साथ #Boycott83 ट्रेंड में नजर आ रहा है.

यूजर्स द्वारा इस फिल्म को बेन करने की एक नहीं बल्कि कई वजह सामने आ रही है। इस फिल्म को bomb बनाने की बात करने वाले रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण और कबीर खान के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं, आइए जानें क्या है पूरा मामला. दीपिका पादुकोण जब से जेएनयू के छात्रों के समर्थन में पहुंची हैं, उनके प्रति लोगों की नाराजगी अक्सर देखने को मिलती है. लोग यह कहकर लोगों से इस फिल्म को न देखने की अपील कर रहे हैं कि दीपिका के प्रोडक्ट ने टुकड़े-टुकड़े गैंग को सपोर्ट किया है.

दीपिका के खिलाफ लोगों की सच्चाई वास्तव में उसी तरह दिख रही है जैसे जब उनकी फिल्म ‘छपाक’ रिलीज हो रही थी। लोगों ने इस फिल्म को बॉयकॉट करने की भी मांग की थी।

एक यूजर ने ट्विटर पर एक वीडियो टेप क्लिप में हिस्सा शेयर और लिखा कि देखिए कैसे रणवीर सिंह और अन्य नकली बॉलीवुड सितारे पाकिस्तान के इन आईएसआई एजेंटों के साथ पार्टी कर रहे हैं। इतना ही नही कबीर खान पर मुगल काल को खूबसूरती से बढ़ा-चढ़ाकर पेश करने का आरोप लगाते हुए लोग उनकी फिल्म को ब्लैक आउट करने की बात कर रहे हैं।

एक और बड़ी वजह जो ट्विटर पर यूजर्स द्वारा ट्रेंड कराया जा रहा है वो हैं सुशांत सिंह राजपूत । सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का कहना है कि रणवीर सिंह ने कई बार सुशांत का मजाक उड़ाया था । यूजर्स का कहना है कि रणवीर ने किसी advertisement के जरिए मजाक उड़ाया था ।

तो अब हर कोई सुशांत के प्रशंसकों से #Boycott83 ट्रेंड करने की अपील कर रहा है, यह दावा करते हुए कि रणवीर ने इतिहास में कई बार सुशांत का मजाक उड़ाया है।

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन