Friday, July 19, 2024
Entertainment

शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे का छलका दर्द, कहा- पिता ने कभी नहीं किया मदद…

बॉलीवुड के आइकोनिक स्टार शत्रुघ्न सिन्हा भले ही आज बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हो, लेकिन उनके बच्चे इस इंडस्ट्री में उनका नाम काफी आगे लेकर जा रहे हैं। हालांकि यहां शत्रुघ्न के बेटे को वो कामयाबी तो नहीं मिली जो की उनके पिता को मिली।

लेकिन फिर भी वे संघर्ष करने से पीछे नहीं हटते हैं। यही वजह हैं की 13 सालों में सिर्फ तीन फिल्में करने के बाद भी शत्रुघ्न के बड़े बेटे Luv Sinha लव आज भी फिल्मों में हाथ मार रहे है। हालांकि शत्रुघ्न की तरह ही उनकी बेटी ने इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है।

बड़े परदे से लेकर ओटीटी पर हर जगह सोनाक्षी ने ये साबित किया है की उनकी काबिलियत पर कोई शक नहीं कर सकता। इसी तरह लव Luv Sinha भी जी तोड़ मेहनत कर रहे है की वे भी इंडस्ट्री में अपने पिता और बहन की तरह नाम कमा सके।

इसी कड़ी में हाल ही में लव ने मीडिया इंटरव्यू से बात करते हुए अपने दिल की बात की है। लव ने बताया है की आज वे चाहे फ्लॉप ही रहे हो लेकिन ये संघर्ष उन्होंने खुद किया हैं। इसमे उनके पिता या उनकी बहन ने कोइ मदद नहीं की।

आपको बता दे की लव Luv Sinha आने वाले दिनों में सनी देओल की फिल्म गदर 2 में दिखाई देने वाले हैं।  ऐसे में मीडिया इंटरव्यू में लव ने बताया की भले ही वे ऐसे परिवार से आते है, जहां हर कोई सक्सेस्फूल स्टार है, लेकिन फिर भी उन्हे कभी इस बात का फायदा नहीं मिला है।

लव ने बताया की उनके पिता शत्रुघ्न ने कभी भी उनके लिए किसी भी फिल्म के लिए कॉल नहीं किया। उन्होंने खुद ही इसके लिए मेहनत की है। यहां तक की लव ने अपनी बहन के बारे में भी यही बात कही है। लव ने बताया की उनकी बहन भी बड़ी स्टार है, चाहती तो वो भी उन्हे फिल्मों में रोल दिल सकती थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।