मल्लिका शेरावत का छलका दर्द कहा – मर्दों से नहीं, औरतों के ताने सुनकर जाना पड़ा था विदेश-एक्ट्रेस ने बताई ये वजह

MALLIKA SHERAWAT

डेस्क : मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर से कदम रखा है। समाज में उनकी एक अलग ही छवि है। लंबे समय से वह काम नहीं कर रही हैं लेकिन फिर भी लोग उनको जानते हैं। ऐसे में अब वह दुबारा से फ़िल्में कर रही है। मल्लिका काफी कम समय में पॉपुलर हो गई थी। आजकल वे लगातार इंटरव्यू देती नजर आ रही है। जब वह अपनी सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही थी तो उनको काफी क्रिटिसिज्म झेलना पड़ा था। ज्यादातर बातें प्रेस वालों की तरफ से सुनने को मिलती थी। उन्होंने मन बना लिया था कि वह भारत देश को छोड़कर विदेश चली जाएंगी और वही सेटल हो जाएंगी।

मल्लिका शेरावत का कहना है कि भारत के लोग पहले से काफी ओपन माइंडेड हो गए हैं, अब वह ज्यादा ओपन माइंडेड हो गए हैं। उनका कहना है की मेरे रोल के हिसाब से मेरे करैक्टर पर उंगली उठाई जाती थी। मेरे बारे में लोग कहते थे कि मैं बहुत ही गिरी हुई लड़की हूं, मैं बिकनी पहनती हूं और कैमरे पर आकर किस करती हूं। आज के समय पर फिल्मों में इंटिमेट सीन करना कोई बड़ी बात नहीं है। वही लोग भी अब इसको एक्सेप्ट करने लगे हैं, लेकिन पहले ऐसा बिल्कुल भी नहीं था, मैंने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं जिसके चलते मैं इनको एक तजुर्बा की तरह समझती हूं यह सारे तजुर्बे मुझे सक्सेस की तरफ ले गए हैं।

मल्लिका शेरावत ने बताया कि मेरे रहने और काम करने के तरीके से पुरुषों के बजाय महिलाओं को ज्यादा परेशानी थी। इसके बाद मैंने सोच लिया था की मैं विदेश चली जाऊंगी। मुझे लोग बहुत परेशान करते थे। मैं उनके मेसेज डिलीट करने का एक माध्यम थी। लोग मुझे कुछ भी कह कर चले जाते थे ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की मल्लिका शेरावत इंटरनेशनल फिल्मों में भी हाथ आजमाया है, ऐसे में उन्होंने चाइना के मशहूर कलाकार जैकी चैन के साथ काम किया है बता दे कि यह काम उन्होंने हॉलीवुड के कई एक्टर डायरेक्टर के साथ मिलकर किया है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि मल्लिका शेरावत इस वक्त इसलिए चर्चा में बनी हुई है क्योंकि उनकी आने वाली वेब सीरीज का नाम नकाब है नकाब में वह ईशा गुप्ता के साथ नजर आएंगी .

You may have missed

You cannot copy content of this page