Ranbir-Alia: शादी के बाद बदल गए हैं रणबीर कपूर, माँ नीतू कपूर ने बेटे-बहू को लेकर कही ये बात

Ranbir Alia Neetu Kapoor

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी से सबसे ज्यादा खुश एक्टर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) है। जबसे आलिया घर में बहू बनकर आई है नीतू कपूर अपनी बहू की तारीफ करते नहीं थक रही है। नीतू अपने बेटे रणबीर संग काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती है।

उन्होंने बताया कि कैसे शादी के बाद रणबीर कपूर अपनी मां और बीवी में बैलेंस बनाकर रखते हैं। नीतू कपूर अपने एक इंटरव्यू में बताया कि आलिया के साथ हुआ वैसा ही फोन रखती है जैसा उनकी सास और उनके बीच था। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है मदर इन लॉ और डॉटर इन लॉ के बीच रिलेशन रिलेशनशिप का जिम्मेदार हस्बैंड होता है, क्योंकि आप अपनी मां को बहुत प्यार करते हैं और जब आप जोरू के गुलाम बन जाते हैं तो मां को इतनी तकलीफ होती है। एक्ट्रेस ने कहा कि यदि आप अपनी मां और बीवी के बीच के प्यार को बैलेंस करके रखेंगे तो यह अच्छा होता है। ऐसी स्थिति में आपकी मां आपको और भी ज्यादा प्यार करती है।

लेकिन अगर आपका झुकाव आपकी वाइफ की तरफ ज्यादा हो जाता है तो मां को एहसास होने लगता है। आगे उन्होंने बताया कि रणवीर उन्हें ऐसा फील नहीं कराते, क्योंकि वह बहुत इंटेलिजेंट है। वह प्यार को बैलेंस करना जानते हैं। रणवीर हर वक्त ‘मॉम, मॉम’ करने वालों में से नहीं है। मैं 5 दिन में एक बार कॉल करके मेरा हालचाल ले लेते हैं पर मेरे लिए यह काफी है। उन्होंने कहा कि वह रणबीर आलिया को शादीशुदा लाइफ के लिए कोई एडवाइस नहीं देती है।

इस दौरान उन्होंने अपनी नई नवेली बहू आलिया भट्ट के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि किसी ने मुझसे पूछा कि अपनी सास के साथ मैंने इतनी खूबसूरती से रिश्ते कैसे निभाए? मैं आज भी उन्हें बहुत मिस करती हूं। ऋषि से जब भी मेरी लड़ाई होती, तब मैं उन्हें कॉल करके कहती कि आपके बेटे ने यह किया। इसके जवाब में वह कहती तेरा पति…. तब मैं भी गुस्से में कहती कि आपका भी तो बेटा है। इस तरह हमारी नोक झोंक होती रहती थी।

नीतू सिंह ने बताया कि मुझे याद है कि मेरे ससुर को ब्लैक लेबल बहुत पसंद थी। जब मेरी और ऐसी की इंगेजमेंट थी तब मैं उनके पास गई और पूछा कि आपको कोल्ड ड्रिंक्स या कोक चाहिए? तब वह कहते हैं कि लो दूसरी कृष्णा आ गई। हमारी बॉन्डिंग काफी अच्छी थी और मैं मानती हूं कि आलिया के साथ हुई मेरी बॉन्डिंग वैसी ही है।

ये भी पढ़ें   बॉलीवुड क्वीन Rakhi Sawant को चाहिए 16 साल का बॉयफ्रेंड, तो क्या नए बॉयफ्रेंड से दिल भर गया ?