1 February 2023

राखी सावंत ने खोल के रख दी शर्लिन की पोल, दिखा डाले शर्लिन के सारे न्यूड विडियोज और फोटोज़

राखी सावंत ने खोल के रख दी शर्लिन की पोल, दिखा डाले शर्लिन के सारे न्यूड विडियोज और फोटोज़ 1

डेस्क: जब से बिग बॉस सीजन 16 शुरू हुआ है, उसमें हिस्सा लिए कंटेस्टेंट प्रोड्यूसर साजिद खान को लेकर कई एक्टर एक्ट्रेस के बीच तू तू मैं मैं शुरू हो गई है। इसी क्रम में राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच शुरू हुई जुबानी जंग का मसला अब आग की तरह बढ़ रहा है। #MeToo मामले में आरोपी रहे साजिद खान के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा पुलिस कंप्लेंट करने गई थी, जिसका मजाक राखी सावंत ने खूब ब्नयब्थ। मजाक बनाते हुए उन्होंने शर्लिन को बुरी तरह से घेरने की कोशिश भी की थी। जिसपर शर्लिन ने बखूबी पलटवार किया। तो अब उस पलटवार पर राखी का बयान भी सामने आया है।

शर्लिन पर मानहानि का केस : दोनों तरफ से शुरू हुआ ये बयान बाजी का सिलसिला अब कानूनी मोड़ ले चुका है। राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ मानहानि का केस कर दिया है। राखी सावंत अपनी वकील फाल्गुनी के साथ मीडिया के सामने आईं और इस मामले को लेकर खुलासा किया। राखी के लॉयर ने बताया कि राखी ने शर्लिन के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया है। लॉयर ने बताया कि तमाम सबूतों के आधार राखी ने ये एक्शन लिया है और सब लोग राखी के पर्सनल लाइफ के बारे में सब जानते हैं।

पोर्न वीडियोज और फोटो बेचती हैं? अपनी लॉयर के साथ मिलकर राखी ने मीडिया के सामने शर्लिन चोपड़ा के कथित पोर्न वीडियोज दिखाए। राखी ने यह भी आरोप लगाए कि शर्लिन लोगों को ब्लैकमेल करती हैं और अपनी न्यूड तस्वीरों और वीडियोज को बेचती हैं। बता दें #MeToo केस में शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान के खिलाफ हाल ही में केस दर्ज कराया है। जब मामला ने अब तूल पकड़ा तो राखी सावंत ने खुलकर साजिद खान का सपोर्ट कर दिया।