Harnaaz Sandhu के मिस यूनिवर्स बनने से बेहद खुश हैं प्रियंका चोपड़ा,याद किया अपना ‘मिस वर्ल्ड , बोली जब में मैं…

Harnaaz Sandhu

डेस्क : जैसे ही हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने मिस यूनिवर्स 2021 का टाइटल जीता तो हर एक के चेहरे जगमगा उठे। बता दें कि इस वक्त सुष्मिता सेन, लारा दत्ता जैसी सभी बड़ी हस्तियों ने हरनाज़ संधू को बधाइयां दी है। इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि जब वह मिस वर्ल्ड बनी थी तो हरनाज इस दुनिया में आई थी। इसके लिए वह बहुत खुश हूं।

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि जब मैं मिस वर्ल्ड बनी थी तो लारा दत्ता मिस यूनिवर्स बनी थी लेकिन उस समय आजकी मिस यूनिवर्स हरनाज संधू पैदा हुई थी। आज वह 21 साल की हो गई है और भारत को 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का खिताब मिला है। मैं उम्मीद करती हूं कि उसके आने वाली जिंदगी खुशहाल हो और वह अपनी स्मार्टनेस और खूबसूरती से लोगों का दिल जीतती रहे।

मिस यूनिवर्स की इस प्रतियोगिता में 80 से ज्यादा सुंदरिया उतरी थी और सबने हरनाज संधू को कांटे की टक्कर दी थी लेकिन सभी महिलाओं को पछाड़ते हुए इतिहास रच दिया। बताते चलें कि मिस यूनिवर्स 2021 का आयोजन इजराइल में हुआ था जिसकी जज बॉलीवुड की स्टार उर्वशी रौतेला भी थी। शो को जीतने के बाद हरनाज और उर्वशी रौतेला ने एक साथ भारत का झंडा विदेशी धरती पर लहराया।

मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद हरनाज संधू फ्री में विदेश यात्रा करेंगी इतना ही नहीं उनको अमेरिका के पैंट हाउस में रहने के लिए जगह दी जाएगी। उनको हर महीने 6 डिजिट में सैलरी भी प्राप्त होगी। कई ब्यूटी प्रोडक्ट्स की कंपनियों उनका फ्री में मेकअप करेंगी। ऐसे में वह बड़े-बड़े इवेंट शो में शिरकत करेंगी।

ये भी पढ़ें   Binod के साथ दिखी प्रधान जी की बेटी - करीब से जान लीजिए असली बिनोद को