January 24, 2022

प्रियंका चोपड़ा ने “जोनस” सरनेम हटाने का किया खुलासा

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से निक जोनस का सरनेम हटाने को लेकर चुप्पी तोड़ दी है। हाल ही मे प्रियंका ने इंस्टाग्राम बायो से अपने नाम में से निक जोनास का सरनेम हटा लिया था ।टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक प्रियंका ने इस मामले को लेकर कहा है कि मैं बस चाहती थी कि मेरा यूजर नेम टि्वटर हैंडल से मैच हो.. मैं यह देखकर काफी हैरान हूं कि लोगों के लिए इतना बड़ा मुद्दा क्यों बन गया ।उन्होंने आगे कहा,”यह सोशल मीडिया है यार चिल रहे आप सभी..

बता दे सिंगर निक जोनस से शादी के बाद प्रियंका ने जोनास सरनेम अपने नाम के साथ जोड़कर खुद को प्रियंका चोपड़ा जोनास कर लिया था। लेकिन हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम बायो से अपने पति जोनास का सरनेम हटा लिया था।जिसके बाद निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा के तलाक की खबर चलने लगी।

निक की पत्नी कहलाने पर हुई थी गुस्सा

हाल में प्रियंका चोपड़ा किसी न्यूज़पेपर रिपोर्ट पर काफी भड़क गई जब उन्हें उसमें “वाइफ ऑफ निक निक जोनास “कहा गया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा था कि यह बहुत इंटरेस्टिंग है कि मैं अब तक की सबसे प्रतिष्ठित फिल्म फ्रेंचाइजी में से एक का प्रचार कर रही हूं, और मुझे अभी भी ‘ निक जोनस की पत्नी’ के रूप में संदर्भित किया जा रहा है।प्रियंका ने यह भी पूछा था कि अभी भी महिलाओं के साथ ऐसा व्यवहार कैसे हो सकता है।

प्रियंका पिछले कई सालों से हॉलीवुड फिल्मों में काम कर रही है और एक अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है हाल ही में वह अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन’ के प्रचार में व्यस्त हैं। इस फिल्म में ‘कियानू रीव्स’के साथ नजर आएंगी ।इसमें लोगों से प्रियंका के किरदार के पोस्टर को काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। या फिर आज यानी 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक