डांस के दौरान उप्स मोमेंट का शिकार हुई Poonam Pandey, ऊपर से खिसका क्रॉप टॉप

Poonam Pandey

डेस्क : ओटीटी प्लेटफार्म का रियलिटी शो लॉकअप अब खत्म हो चुका है। शो के विजेता बने मुनव्वर फारुकी जिन्होंने इसकी ट्रॉफी अपने नाम करा लिए। शो के अन्य प्रतिभागी भले ही पीछे रह गए हो लेकिन उन्होंने लोकप्रियता ज़रूर हासिल कर ली है। जहां भी वह जाते हैं पैपराजी उन्हें कैमरे में कैद कर लेते हैं। शो की प्रतिभागियों में से एक रही हैं पूनम पांडे जिनका एक विडियो सामने आया है।

वीडियो में पूनम पांडे डीजे की धुन पर डांस फ्लोर पर धमाल मचा रही है। वहीं अली मर्चेंट डीजे की कमान संभालते नज़र आ रहे हैं। इस दौरान सायशा शिंदे भी मौजूद थीं। वीडियो में पूनम पांडे ने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप के साथ जींस कैरी किया है। डांस की धुन में पूनम इस कदर खो जाती है कि उनका क्रॉप टॉप ऊपर खिसक जाता है और वह उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है।

जब डांस करते हुए वह हम लोगों की तरफ झुकती हैं तब अली मर्चेंट वहां आते हैं और मशीन से उन्हें दूर हटाते हैं। वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल कयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक ने लिखा है उसने पी रखी है। एक यूजर ने लिखा कितना चढ़ा रखी है मैडम! एक यूजर ने कहा कि अपना टॉप नीचे से संभालो मैडम, वरना उप्स मोमेंट हो जायेगा। एक यूजर ने कमेंट किया कि उसको टेंशन हो रही कि भाई ये मेरे सिस्टम पर चढ़ जाएगी।

पूनम पांडे ने इस दौरान एक सेल्फी भी शेयर किए है जिसमें अली मर्चेंट फ़ोटो क्लिक करते हुए नजर आ रहे हैं। बगल में पूनम पांडे और सायशा शिंदे भी है। फोटो के साथ कैप्शन में पूनम ने लिखा मेरा वीकेंड लुक ऐसा है। आपको बता दें कि पूनम पांडे का लॉक अप का सफर काफी शानदार रहा लेकिन फिनाले में जगह नहीं बना पाई। शो के दौरान पूनम पांडे ने अपने जीवन के कई पर्सनल खुलासे भी किए। उन्होंने खुद के ऊपर घरेलू हिंसा का जिक्र भी किया था।

ये भी पढ़ें   सुबह उठते ही Munmun Dutta मर्दों की तरह करती हैं ये पहला काम -इंस्टाग्राम पर विडियो दिखा के बताया