कंगना रनौत ने सारे स्टारकिड्स को कहा- ‘उबला हुआ अंडा, बोली इनसे लोग कनेक्ट नहीं हो पाते’

kangana ranaut

कंगना राणावत बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने दमदार अभिनय से फिल्म को हिट कराने के अलावा अपनी बेबाक और बेखौफ अंदाज के लिए जानी जाती है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कंगना एक ऐसी हीरोइन है जो बिना हीरो के ही 100 करोड़ की फिल्में देती है। एक्टिंग के लिए चार बार नेशनल अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है।

कंगना किसी भी मुद्दे पर अपनी बात को भी खुलकर सबके सामने रखती हैं। नेपोटिज्म मामले में कंगना कई बार खुलकर अपनी बात कह चुकी है एक बार फिर से उन्होंने स्टार किड्स को निशाने पर लिया है और उनके लिए हैरान कर देने वाले शब्द कहा है। कंगना राणावत ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि पिछले कुछ समय से कन्नड़ और तेलुगु फिल्में देशभर में कमाल कर रही हो। उन्होंने सभी को पछाड़ दिया है। फिल्म RRR और KGF: chapter 2 ने 100 करोड़ से अधिक की कमाई की है।

वहीं पुष्पा ने भी हिंदी बैल्ट में अपनी बेहतर प्रदर्शन के बल पर 100 करोड़ की कमाई की। इनके हिंदी वर्जन ने बॉलीवुड को कई मायनों में पीछे छोड़ा है। कंगना की मानें तो लोग स्टारकिड्स को पसंद नहीं करते हैं। ऐसे ही उन्हें फिल्में दे दी जाती है। जब उनसे यह सवाल किया गया कि बॉलीवुड के मुकाबले साउथ फिल्मों को कौन सी चीज बेहतर बनाती है। तब उन्होंने कहा कि जिस तरह से उन्हें अपने दर्शकों से जुड़ाव है, वहीं उन्हें कहीं ज्यादा सफल बनाता है। हमारे साथ होता है कि बच्चे भी देश पढ़ने चले जाते हैं, हॉलीवुड मूवी देखते हैं, अंग्रेजी में बात करते हैं, कांटे छूरी से खाना खाते हैं।

ये भी पढ़ें   शादी के बाद सेक्स ना होने को लेकर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला का यूज़र को जवाब, जानिए क्या कहा

फिर कैसे वह जनता से जुड़ेंगे। उन्होंने कहा कि यह देखने में भी ऐसे लगते हैं जैसे उबले हुए अंडे। उनका पूरा लुक ही बदल गया होता है और लोग इस वजह से हम से कनेक्ट नहीं हो पाते। यहां मेरा मतलब किसी को ट्रोल करना बिल्कुल भी नहीं है। आगे उन्होंने साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का उदाहरण देते हुए कहा कि देखो कैसे पुष्पा दिखता है। हर मजदूर उनसे जुड़ा है, हम उसे जानते हैं। आज के समय में हमारे कौन से एक्टर है जो मजदूर की तरह देखेंगे, वह नहीं कर सकते। आपको बता दें कि इन दिनों कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो 20 मई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी नजर आएंगे।