Thursday, July 18, 2024
Entertainment

पूजा भट्ट ने 11 साल बाद Bigg Boss OTT-2 में तोड़ी चुप्पी, बोली- तलाक मेरे लिए मौत….

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT-2) के दूसरे सीजन में कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट पूजा भट्ट आए दिन अपनी जिंदगी से जुड़ा कोई ना कोई बड़ा राज खोलती नजर आ रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट का बिग बॉस (Bigg Boss OTT-2) के घर में आने के बाद से लगातार मीडिया में चारों तरफ सिर्फ पूजा भट्ट की बाते ही हो रही हैं।

और हो भी क्यू ना पूजा भट्ट लगातार ही अपनी जिंदगी से जुड़े कई बड़े बड़े किस्सों को जनता के सामने ला रही है। ऐसे में एक बार फिर पूजा भट्ट ने अपनी पर्सनल जिंदगी से जुड़ी एक और बड़ी बात सारी दुनिया के सामने कह दी हैं।

असल में इस बार पूजा ने अपने तलाक को लेकर कुछ कहा हैं जो की अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। पूजा भट्ट ने बताया हैं की तलाक के बाद वे सबसे बुरे दौर से गुजर रही थी। वो उनके लिए किसी मौत से कम नहीं था। पूजा भट्ट ने अपने पति को लेकर भी कई खुलासे किए हैं।

पूजा भट्ट बिग बॉस Bigg Boss OTT-2 के घर में एक्ट्रेस जिया शंकर के साथ बातचीत करती हैं, और बातचीत के दौरान वे कहती हैं की उनकी शादी मनीष मखीजा से साल 2003 में हुई थी। लेकिन फिर शादी के 11 साल बाद उन्होंने साल 2014 में अपने पति से तलाक ले लिया और अलग हो गई।

पूजा भट्ट अपनी शादी की बातों को करते हुए इमोशनल भी हो गई। पूजा ने बताया की उनके तलाक की वजह कोई और नहीं बल्कि वो खुद हैं। पूजा ने जिया को बताया की मनीष के साथ शादी करके वो खुश थी, लेकिन फिर वे अपने आप को ही खो रही थी। जिसमे मनीष का कसूर नहीं था। पूजा बताती हैं की मनीष बुरा इंसान नहीं हैं। लेकिन वे अपनी जिंदगी खुलकर जीना चाहती हैं। इसलिए ये तलाक का फैसला भी पूरी तरह से उनका ही था।

पूजा ने आगे जिया को बताया की तलाक के बाद उनका हाल बहुत ही खराब हो गया था। मनीष से तलाक लेना उनके लिए मौत के जैसा हो गया था। तब उससे उभरने के लिए उन्होंने शराब का सहारा ले लिया और शराब की अधीन हो गई। लेकिन फिर उन्होंने शराब और इंसान के बोच का फरक जाना और खुद को फिर से पहले ई तरह मजबूत बनाया।