आखिरकार एक्ट्रेस Nusrat Jahan ने बता दिया अपने बच्चे के पिता का नाम – सवाल पूछने पर बोली “उनके पापा से पूछिए “

Nusrat Jahan

डेस्क : माँ बनने के बाद से बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां बेहद खुश नजर आ रही हैं, बता दें कि उन्होंने बीते महीने (26 अगस्त 2021) को पुत्र जन्म दिया है। पुत्र का नाम यीशान रखा है। पुत्र के पिता के नाम पर सोशल मीडिया पर लंबे समय से चर्चा हो रही थी। बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां के चाहने वाले यह जानना चाहते थे कि आखिर इस बच्चे का असली पिता कौन है? पूरे देश में इस बात को लेकर विवादास्पद बातें हो रही थी। हर कोई नुसरत जहां के बेटे की तस्वीर देखना चाहता था और नाम जानना चाहता था। ऐसे में लोग कह रहे थे कि वह जल्द से जल्द अपना फर्स्ट लुक अपने बेटे के साथ लेकर आए।

जब नुसरत जहां से पूछा गया कि आप अपने बेटे की झलक कब दिखाएंगी ? तब उन्होंने जवाब दिया कि यह बात तो आपको बच्चे के पापा से पूछनी चाहिए क्योंकि वह बच्चे की शक्ल किसी को दिखाना नहीं चाहते हैं। इसके बाद लोगों ने पूछा कि क्या आप इस वक्त डाइटिंग कर रही है तो उन्होंने बताया कि मुझे अपने बच्चे की परवरिश का ध्यान रखना होता है, जिसके चलते में डाइट नहीं कर सकती। नुसरत जहां ने अपनी बच्ची और अपनी सेहत पर कहा है कि हम दोनों ठीक हैं और आने वाले समय में कुछ समय के लिए काम से दूर रहूंगी क्योंकि मैं रात में ठीक से सो नहीं पाती हूँ।फ़िलहाल नुसरत और उनका बच्चा बिलकुल सही हैं।

नुसरत जहां ने इस बात की पुष्टि की है कि वह यश दासगुप्ता के साथ अपने पैरंटहुड को इंजॉय कर रहे हैं, बता दें कि वह हाल ही में एक सैलून की ओपनिंग में गई थी, जहां पर उनसे कई लोगों ने बातचीत की। उन्होंने कहा कि यश दासगुप्ता और मैं एक साथ समय बिता रहे हैं और हमको बहुत अच्छा लग रहा है। जब उनसे पूछा गया कि उनका बेटरहाफ कौन है तो उन्होंने कहा यह एक अधूरा सवाल है? साथ ही जब उनसे पूछा गया कि इस बेटे का पिता कौन है तो उन्होंने कहा कि इस सवाल से महिला के चरित्र पर काला धब्बा लगता है। नुसरत जहां का कहना है कि अब उनको पैरंटहुड वाली जिंदगी जीने में बहुत मजा आ रहा है। यह उनके लिए एक नया अनुभव है।

You may have missed

You cannot copy content of this page