चंडीगढ़ युनिवर्सिटी में 60 छात्राओं का MMS लीक – खुद एक छात्रा ने किये सारे वीडियो अपलोड – 1 को हार्ट अटैक

punjab mms video

इस वक्त पंजाब से एक बड़ी खबर सामने आई है. मोहाली स्थित एक यूनिवर्सिटी की 8 छात्राओं ने सुसाइड करने की कोशिश की है. नजदीकी अस्पताल में छात्राओं को भर्ती किया गया है, जहां उनकी हालत अभी नाजुक बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार बाथरूम में नहाते समय इन छात्राओं का अश्लील वीडियो बनाने का आरोप है. हालांकि वहीं पढ़ने वाली एक छात्रा ने यह काम किया है. आरोप है कि छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाकर आरोपी ने उसको सोशल मीडिया वायरल कर दिया. आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और अब पूछताछ जारी है. वहीं, मामले की जानकारी मिलने पर यूनिवर्सिटी के छात्रों ने जमकर हंगामा किया और जमकर नारेबाजी की.

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में करीब ढ़ाई बजे तब हंगामा हो गया, जब काफ़ी संख्या में पहुंचे छात्र-छात्राओं ने नारेबाजी शुरू कर दी. छात्रों ने आरोप लगाया कि बाथरूम में नहाते समय लड़कियों के हॉस्टल में ही रह रही एक छात्रा ने 60 छात्राओं का अश्लील वीडियो बना लिया. इस तरह के वीडियो बनाकर आरोपी छात्रा एक लड़के को भेजा करती थी और वह लड़का सोशल मीडिया पर वीडियोज को वायरल कर देता था.

जब इनमें से 8 छात्राओं ने इंटरनेट पर अपनी वीडियो को देखा तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई. बदनामी के डर से इन छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया. छात्रों का आरोप है कि पूरे मामले को दबाने की कोशिश यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने की है. घरुआ थाने में आरोपी लड़की के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 सी और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें   राजू श्रीवास्तव की पत्नी का रो रोकर हुआ ये हाल- बोली 29 साल तक निभाया साथ अब कैसे...

वीडियो लीक के बाद मौत या घायल होने या आत्महत्या के प्रयास की खबरों को मोहाली एसएसपी ने खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि यह एक छात्रा द्वारा शूट किए गए और प्रसारित किए जा रहे वीडियो का मामला है और मामले में आरोपी छात्र को प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना से संबंधित किसी की मौत की सूचना नहीं है। मेडिकल रिकॉर्ड के अनुसार, कोई आत्महत्या करने प्रयास की सूचना नहीं मिली है। आगे एसएसपी ने कहा कि कोई अफवाह न फैलाएं। केवल तथ्यों के आधार पर ही बात करते हैं। मेडिकल रिकॉर्ड सभी छात्रों के ले लिए गए हैं। आगे हम डॉक्टरों की रिपोर्ट देने के बाद ही टिप्पणी करेंगे और यह मेरा अनुरोध है कि अफवाहों पर ध्यान न दें। मैंने कहा है यह छात्रों को भी है और जांच पूरी करने के लिए हमें कुछ समय दें।