केआरके की बढ़ी मुश्किलें, मुंबई पुलिस के हिरासत में अभिनेता- नाबालिग को छेड़ने एवं प्रताड़ित करने का लगा आरोप

KRK

अक्सर किसी ना किसी मामले को लेकर विवाद में घिरे रहने वाले अभिनेता कमाल राशिद खान उर्फ केआरके मुश्किलें इन दिनों लगातार बढ़ती जा रही है। फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों को लेकर बीते दिनों किए गए आपत्तिजनक ट्वीट के बाद कानूनी पचड़ों में फंसे की केआरके अब एक और नई मुसीबत में फंस गए हैं। अभिनेता को हाल ही में मुंबई की वरसोवा पुलिस ने छेड़खानी के एक मामले में गिरफ्तार किया है। रविवार 4 सितंबर को अभिनेता को एक पुराने छेड़खानी के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई पुलिस ने बताया कि केआरके खिलाफ जून 2021 में भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और आईपीसी 509 के तहत एक मामला दर्ज किया गया था। अभिनेता पर आरोप है कि जनवरी 2019 के पहले हफ्ते में उन्होंने शिकायतकर्ता का हाथ पकड़ कर उनसे सेक्सुअल फेवर की मांग की थी। बता दें कि पहले ही अभिनेता एक मामले में न्यायिक हिरासत में चल रहे हैं। ऐसे में उनके खिलाफ यह नया मामला बड़ी मुश्किल खड़ी कर सकता है।

दरअसल पिछले हफ्ते ही मंगलवार को मुंबई की मलाड पुलिस ने कमाल राशिद खान को मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। जानकारी के मुताबिक केआरके को दुबई से आने के बाद ही एयरपोर्ट से पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जिसके बाद बोरीवली में मजिस्ट्रेट की एक अदालत में उन्हें पेश किया गया था। इस दौरान केआरके को अदालत ने पुलिस हिरासत में दिए जाने के पुलिस के अनुरोध को खारिज करते हुए 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

ये भी पढ़ें   Raju Srivastav की मौत पर फूटफूटकर रोए कपिल शर्मा