कौन बनेगा करोड़पति KBC दे रहा है घर बैठे लाखो इनाम पाने का मौका, बस इन स्टेप को फॉलो करें और पाएं ईनाम..

KBC

न्यूज डेस्क : “कौन बनेगा करोड़पति” का 13वे सीजन का शो 23 अगस्त से शुरू हो चुका है। बता दे की इस शो को जीतने के लिए हर साल कई प्रतिभागी लोग अपना भाग्य आजमाते हैं। लेकिन, उनमें से कुछ चुनिंदे लोग ही महा करोड़पति बन के जाते हैं। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के अंदाज का तो हर कोई दीवाना है। जब वो इस शो का होस्ट करते हैं तो लोगों की निगाहें उन्ही पर टिकी रहती हैं की महानायक बच्चन अगला सवाल कौन सा करेंगे।

जानकारी के लिए आपको बता दें आप भी घर बैठे इस शो का हिस्सा बन सकते हैं और लाखों रुपए का इनाम जीत सकते हैं। दरअसल, SonyLIV ने KBC प्ले अलॉन्ग सेगमेंट लांच किया है, जिसके तहत हर दिन 10 लखपति बनाने का ऑफर है। KBC प्ले अलॉन्ग में देशभर के दस विजेता पूरे सीजन में हर दिन 1 लाख रुपये जीत सकेंगे। KBC प्ले अलॉन्ग के लिए दर्शक 23 अगस्त को रात 9 बजे से SonyLIV में लॉग इन करके हिस्सा ले सकेंगे। बता दें कि सबसे पहले आपको Google Play Store से SonyLIV ऐप डाउनलोड करें। उसके बाद Play Along में भाग लेने के लिए SonyLIV ऐप को सब्सक्राइब करें। Home Page पर प्ले अलॉन्ग विथ ऑप्शन पर क्लिक करें। खुद को रजिस्टर (Regsiter)करें और ऐप पर अपना प्रोफाइल अपडेट करें। आप अपनी भाषा वरीयता – अंग्रेजी या हिंदी भी चुन सकते हैं। आपकी आयु 18 वर्ष से अधिक होनी चाहिए और एक भारतीय नागरिक होना चाहिए।

नियम को समझिए कैसे पूछा जाएगा: बता दे की जिस तरह टेलीविजन पर प्रश्न पूछे जाएंगे। वही आपके मोबाइल स्क्रीन पर प्रदर्शित होंगे। आपको बस इतना करना है कि निर्धारित समय में सही प्रश्न का चयन करना है। हालांकि, यदि आपका समय समाप्त हो जाता है या गलत प्रश्न पर क्लिक करते हैं। तो आप केबीसी (KBC) प्ले अलॉन्ग से बाहर नहीं होंगे। आप अगले प्रश्न के साथ खेलना जारी रख सकते हैं। एक को जवाब जमा करना होगा वरना सिस्टम आपके जवाब को स्वीकार नहीं करेगा। प्रत्येक उत्तर आपको अंक दिलाएगा। इसमें प्रत्येक सही उत्तर के लिए 200 अंक जीत सकते हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page