December 1, 2022

मुझे लग रहा है मैं मर रही हूं… ठगा सा महसूस हो रहा है – अर्चना पूरन सिंह का छलका दर्द

kapil sharma

अर्चना पूरन सिंह ने द कपिल शर्मा शो से खास लोकप्रियता हासिल की है। लेकिन फिर भी अर्चना को लगता है कि उन्हें अपने करियर में ज्यादा मौके नहीं मिले हैं। अभिनेत्री ने कहा: “कई लोग यह भी सोचते हैं कि केवल कॉमेडी भूमिकाएं ही मुझ पर अच्छी लगती हैं। एक अभिनेत्री के तौर पर मैं खुद को वंचित, ठगा हुआ महसूस करती हूं।

अर्चना पूरन सिंह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हैं। अर्चना ने अपने अभिनय करियर में कई फिल्मों और धारावाहिकों में बहुत अच्छा किया है। अर्चना को द कपिल शर्मा शो से खास लोकप्रियता मिली है। लेकिन फिर भी अर्चना पूरन सिंह को लगता है कि उन्हें अपने करियर में ज्यादा मौके नहीं मिले हैं। बतौर अभिनेता वह बहुत कुछ करना चाहते हैं।

अर्चना को इस बात का खेद है: इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में अर्चना पूरन सिंह ने अपना दर्द बयां किया। अभिनेत्री ने कहा: “उसने एक ठोस प्रभाव डाला है। बहुत से लोग सोचते हैं कि ‘कुछ कुछ होता है’ में मिस ब्रगेंजा के बाद मुझे क्या पेशकश करनी चाहिए। ‘कुछ कुछ होता है’ को रिलीज हुए 25 साल से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन यह किरदार आज भी मुझे फॉलो करता है।

अभिनेत्री ने आगे कहा: “कई लोग यह भी सोचते हैं कि केवल कॉमेडी भूमिकाएं ही मुझ पर अच्छी लगती हैं। एक अभिनेत्री के रूप में, मैंने खुद को बहिष्कृत, ठगा हुआ और बेहतर भूमिकाओं के लिए तरसते हुए पाया।

अर्चना पूरन सिंह ने आगे कहा: “लोग कहते थे कि अगर आपको इस तरह की भूमिकाएं मिलती हैं, तो आप भाग्यशाली हैं, क्योंकि लोग आपको देखना चाहते हैं। हालांकि, मुझे लगता है कि यह एक अभिनेता की मौत है। मुझे याद है नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए काम मांग रही थीं। मुझे लगता है कि मैं इस अवसर का उपयोग निर्देशकों और निर्माताओं को भी काम के लिए कहने के लिए करूंगा।

ये भी पढ़ें   BigBoss16 में एंट्री मारेंगी एडल्ट स्टार Mia Khalifa-लोग देखने के लिए हुए उतावले

अपना दूसरा पक्ष दिखाना चाहती हैं अर्चना: अर्चना पूरन सिंह ने कहा: “मैं एक कलाकार के रूप में प्रदर्शन करने के लिए मर रही हूं। लोगों ने मेरी कला का एक ही पक्ष देखा है। मेरा एक गंभीर पक्ष भी है। मैं कॉमेडी के अलावा और भी बहुत कुछ कर सकता हूं। मैं रो भी सकता हूं और रो भी सकता हूं। मुझे अभी तक अपने इस पक्ष की खोज नहीं हुई है, लेकिन मुझे यकीन है कि ऐसा दिन आएगा।