Entertainment

इस वजह से हुई थी Michael Jackson की मौत, आखिरी बॉडीगार्ड ने किया खुलासा…

How did Michael Jackson die? किंग आँफ पाँप कहे जाने वाले हॉलीवुड सिंगर माइकल जैक्सन (Michael Jackson) एक ऐसी शख्सियत माने जाते थे जिनकी आवाज का जादू पूरी दुनिया में फैला हुआ था, लेकिन आज से 15 साल पहले जब उनके जाने की खबर सामने आई तो किसी को इस बात पर यकीन नहीं हुआ. दिल का दौरा पड़ने के कारण वह अपने घर में मृत पाए गए थे.

बाद में इसे लेकर कई तरह के दावे किए गए लेकिन इस वक्त माइकल जैक्सन (Michael Jackson) के आखिरी बॉडीगार्ड ने उनकी मौत को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए बहुत बड़ा खुलासा किया है. कोई कहता है कि उनकी मौत ज्यादा ड्रग्स लेने के कारण हुई. वहीं कई दफा माइकल जैक्सन के निजी चिकित्सक पर हत्या का आरोप भी लग चुका है लेकिन हकीकत कुछ और है.

बॉडीगार्ड ने किया खुलासा

माइकल जैक्सन (Michael Jackson) के बॉडीगार्ड बिल व्हिटफील्ड ने यह खुलासा किया है कि उन्हें कई सालों से यह शक था कि उन्हें जानबूझकर पीटा गया है. माइकल जैक्सन के बॉडीगार्ड ने कहा कि वह काफी तनाव में थे और तनाव जानलेवा है. माइकल जैक्सन अपने आखिरी दिनों में पहले से ज्यादा कमजोर हो गए थे और यह सब उन पर भारी पड़ गया. उनकी लाइफ में कई लोग आ गए थे और वह काफी ज्यादा व्यस्त होने लगे थे.

सब बहुत एक्टिव हो गया था और वह बहुत ज्यादा रिहर्सल कर रहे थे. आपको बता दे की 2006 में माइकल जैक्सन के बॉडीगार्ड बिल व्हीट फील्ड उनके साथ जुड़े थे और काफी लंबे समय तक उन्होंने उनके साथ काम किया .

काफी लंबा जीना चाहते थे Michael Jackson

आपको बता दे कि माइकल जैक्सन काफी लंबा जीना चाहते थे लेकिन उनकी यह इच्छा पूरी नहीं हो पाई और 50 साल की उम्र में 25 जून 2009 को वह इस दुनिया को छोड़कर चले गए. माइकल जैक्सन हमेशा खूबसूरत और कम उम्र का दिखना चाहते थे जिस कारण उन्होंने कई सर्जरी भी करवाई थी और डॉक्टर को भी अपने पास रखा था.

इतना ही नहीं माइकल जैक्सन नॉर्मल हवा की सांस नहीं लेते थे. वह सीधे शुद्ध ऑक्सीजन लेते थे जिसका माध्यम सिलेंडर या मशीन होता था और यह भी दावा किया जाता है कि अपने स्टेज शो से पहले वह एनर्जी बूस्टर भी लेते थे. वह अपने आप को लोगों से काफी दूर रखते थे ताकि उन्हें किसी तरह की कोई बीमारी ना हो और वह हमेशा स्वस्थ रहे.

Related Articles

Back to top button