Jacqueline Fernandez ने पैसों के लालच में आकर, नहीं देखा सुकेश का अपराधिक अतीत, अब हो रहा पछतावा

Jacqueline Fernandez ने पैसों के लालच में आकर, नहीं देखा सुकेश का अपराधिक अतीत, अब हो रहा पछतावा 1

डेस्क : पिछले कुछ समय से जैकलीन फर्नांडिस मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ 200 मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नाम जुड़ने के बाद तो जैकलीन मुश्किलों में फंसती जा रही हैं। ईडी ने अब जैकलीन को लेकर चार्जशीट में ऐसा स्टेटमेंट दिया है जो एक्ट्रेस की मुसीबतें और बढ़ा सकती है। दरअसल, ईडी की चार्जशीट में जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ कहा गया है कि एक्ट्रेस ने न केवल जानबूझकर चोर सुकेश चंद्रशेखर के आपराधिक अतीत को नजरअंदाज किया, बल्कि फाइनेंशियल ट्रांजेक्शन भी उसके साथ जारी रखा। चार्जशीट में यह भी दावा किया गया कि जैकलीन के साथ-साथ उनके परिवार के सदस्य और दोस्त को भी आर्थिक रूप से इस रिश्ते से फायदा हुआ है।

बता दें कि फिलहाल सुकेश चंद्रशेखर जेल में है और उससे पूछताछ की जा रही है। जैकलीन और सुकेश के रिलेशनशिप की कई खबरें आई थीं, लेकिन इसे एक्ट्रेस ने हमेशा गलत बताया है। इस केस में ईडी ने एक्ट्रेस को भी आरोपी बताया है। न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, जो चार्जशीट दायर की है उसमें लिखा है कि अभी तक की इन्वेस्टिगेशन से जो पता चला है उसमें डायरेक्टली और इनडायरेक्टली क्राइम के प्रोसेस में जैकलीन शामिल रही हैं।

ईडी ने इससे पहले अपनी रिपोर्ट में बताया था कि जैकलीन के लिए उपहार खरीदने के लिए सुकेश ने पैसों का इस्तेमाल किया। यह उसने फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह समेत कई हाई-प्रोफाइल लोगों को धोखा देकर निकाला था। एजेंसी ने चार्जशीट में यह भी कहा है कि जैकलीन ने लगातार अपना रुख सुकेश से मिले उपहारों के बारे में बदला है। कुछ चीजों की डिटेल तो उन्होंने दी, लेकिन सुकेश द्वारा उसके लिए खरीदी गई कुछ संपत्तियों से वह इनकार करती रहीं और अब उस पहलू पर भी जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें   राजू श्रीवास्तव को लेकर अर्चना पूरन सिंह ने लिखा रुला देने वाला बात, दोस्त से भी ऊपर का था दोनों का रिश्ता