दीपिका पादुकोण ने की पति की शिकायत, Big -B ने तुरंत किया फ़ोन तो रणबीर सिंह बोले -अब तो तुझे मैं…

DEEPIKA RANVEER BIG B

डेस्क : कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 13 इस वक्त सुर्खियां बटोर रहा है, बता दें कि हाल ही में हिमानी बुंदेला नाम की महिला को करोड़पति का टाइटल मिल गया है। वहीं अब शानदार शुक्रवार में बॉलीवुड की बड़ी हस्ती शो का हिस्सा बनने वाली है। दीपिका पादुकोण और फराह खान शुक्रवार को शो पर आने की तैयारी कर रहे हैं। शो पर दीपिका पादुकोण ने अपने पति रणवीर सिंह की एक गुप्त बात अमिताभ बच्चन को बताई है, जब उन्होंने यह बात सुनी तो वह दंग रह गए। शानदार शुक्रवार को आने वाला शो का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है।

लोगों को यह प्रोमो खूब पसंद आ रहा है। इस प्रोमो को देखते ही कई लोगों की हंसी छूट गई। इस शो में साफ देखा जा सकता है कि दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह की बुराई करती दिख रही हैं। वह बताती हैं कि एक बार उन्होंने वादा किया था कि वह सुबह का ब्रेकफास्ट बनाएंगे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। जब यह बात होती है तो अमिताभ बच्चन रणवीर सिंह को कॉल कर देते हैं और कॉल करके कहते हैं कि आपकी पत्नी यहां बैठकर आपकी शिकायत लगा रही है।

दीपिका पादुकोण की तरफ से अमिताभ बच्चन कहते हैं कि आपने अभी तक इनको बनाकर कुछ खिलाया क्यों नहीं ? तो रणवीर सिंह फोन पर बोलते हैं कि तुम्हें मेरी तारीफ करनी चाहिए, लेकिन तुम मेरी वहां पर शिकायत कर रही हो? अब तुम वापस आओ मैं तुम्हें गोद में बैठाकर ऑमलेट खिलाऊंगा।

इसके बाद फराह खान बोलती हैं कि अमिताभ जी ने सिर्फ खाना बनाने को कहा है, गोद में बैठने को नहीं कहा है। इस बात पर सब लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं। शो में एक चुटकी सिंदूर की कीमत पर दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन ने परफॉर्म किया। इस एक्ट को परफॉर्म करने के लिए फराह खान ने अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण की मदद की। फराह के सुझाव के दौरान शो पर अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण मस्ती करते नजर आए।

ओम शांति ओम का पॉपुलर डायलॉग एक चुटकी सिंदूर की कीमत तुम क्या जानो महेश बाबू , अमिताभ द्वारा तब परफॉर्म किया गया जब उनके ऊपर दबाव बनने लगा। इस डायलॉग को अमिताभ बच्चन ने अपने एंग्री लुक में किया जिसको देखकर सभी की हंसी छूट गई।

You cannot copy content of this page