पवनदीप राजन ने अरुणिता कांजीलाल संग किया रोमांस -Video में देखें कैसे आए एक दुसरे के इतने करीब

Pawandeep Aurnita

डेस्क : पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की जोड़ी से हर कोई प्रभावित है, बता दें कि देश के लोग दोनों को खूब पसंद करते हैं। पवनदीप राजन ने इंडियन आइडल का हिताब जीतकर इतिहास रच दिया था। जब उन्होंने इंडियन आईडल 12 की ट्रॉफी जीती थी तो हर कोई ख़ुशी से नाच रहा था। इंडियन आइडल 12 में पवनदीप ही जनता के पसंदीदा रहे। दूसरी तरफ देखा जाए तो अरुणिता कांजीलाल भी किसी से कम नहीं है।

इंडियन आइडल 12 के फिनाले में फर्स्ट रनर-अप रही हैं। दोनों की जोड़ी इस वक्त सुर्खियां बटोरती नजर आ रही है। हाल ही में पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो को सबने प्यार दिया है। पवनदीप और अरुणिता ने कई रोमांटिक गाने एक साथ किए हैं। लोग दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। दोनों की सुरीली आवाज के चलते इंटरनेट पर वह एक अच्छे दोस्त के रूप में देखे जाते हैं। इंटरनेट पर दोनों की अच्छी खासी फैन फॉलोविंग है। इस वक्त एक फैन पेज पर उनका वीडियो चर्चा में आ गया है, जिसमें दोनों एक दूसरे के ऊपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे की आंखों में देख कर गीत गा रहे हैं।

इंडियन आइडल 12 खत्म हो चुका है लेकिन उसकी दीवानगी अभी भी लोगों के सिर से नहीं उतरी है, जिस तरीके से लोग पवनदीप और अरूणिता को टीवी पर देखते ही झूम उठते थे उसी प्रकार इंटरनेट पर अब उनके वीडियो लोग पसंद कर रहे हैं। दोनों की पॉपुलैरिटी इस समय आसमान पर है। बता दें कि शो के वक्त अक्सर ही दोनों के लव एंगल की चर्चा होती रही है।

You may have missed

You cannot copy content of this page