दो बार शादी करेंगे Vicky Kaushal-Katrina Kaif- फॉलो करेंगे प्रियंका की शादी का Rule- जानें कपल के वेडिंग प्लांस

Vicky Kaushal Katrina Kaif

डेस्क : बॉलीवुड अभिनेता Vicky Kaushal और अभिनेत्री Katrina Kaif की शादी की चर्चा तो लंबे समय से चलती आ रही है. Vicky और Katrina की शादी को लेकर एक सस्पेंस बना हुआ है. यूं तो मीडिया द्वारा कई बार अटकलें लगाई गई हैं. विकी और कैटरीना से भी इस सिलसिले में कई बार सवाल पूछे गए है।

क्या कोर्ट मैरिज के लिए हुए तैयार Vicky-Katrina? हालांकि, अभी तक दोनों की तरफ से कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. ना ही अभी तक विकी और कैटरीना की शादी के इन्वाइट भेजे गए हैं. लेकिन बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह पता चला है कि Vicky और Katrina अगले हफ्ते कोर्ट मैरिज करने के लिए पूरी तरह तैय्यार हैं. साथ ही इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि कोर्ट मैरिज करने के बाद ये दोनों ऐक्टर्स राजस्थान में पूरे रीति-रिवाज के साथ सात फेरे लेंगे।

वेन्यू में गेस्ट नहीं ला सकते फोन जानकारी के अनुसार, कपल अपनी शादी में पूरी तरह से प्राइवेसी रखने वाले है. विकी और कैटरीना की शादी, राजस्थान के रिजॉर्ट में होगी. बड़ी खबर यह सामने आ रही है कि विक्की कौशल अपनी शादी के इन्वाइट में दोस्तों और परिवार वालों को मोबाइल फोन न लेकर आने की बात कहने वाले हैं।

जी हां शादी के वेन्यू में किसी भी गेस्ट को मोबाइल फोन लाने की अनुमति नहीं है. इस नियम को लेकर इवेंट मैनेजमेंट एजेंसी को भी कपल ने सख्त आदेश दिए हैं और साथ ही यह भी कहा है कि सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ा कोई भी फोटो या वीडियो लीक ना होने पाए।

बता दें कि फ़िलहाल कटरीना और विक्की अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं. दोनों ने मिलकर एक स्पेशल टीम बनाई है जो कि शादी में प्राइवेसी और सिक्योरिटी का खास ख्याल रखेगी. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है जब किसी बॉलीवुड स्टार की शादी में फोन लाने की अनुमति नहीं दी गई हो. सबसे पहले यह रूल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी में देखा गया था।

You cannot copy content of this page