पटना की सड़कों पर देसी अंदाज में धोती पहनकर जीप चलाते दिखे लालू यादव, समर्थकों ने कहा- ‘आ गया हीरो’…

Lalu Yadav

डेस्क: बुधवार को पटना की सड़कों पर लोग उस वक्त हैरान हो गए.. जब एक सफेद जीप को चलाते आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को लोगों ने देखा..बता दे की आज 24 नवंबर को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) अपनी सबसे पहली सफेद रंग की पुरानी जीप लेकर 10 सर्कुलर रोड के पास के इलाके में ड्राइविंग करने लगे, लालू के इस अंदाज ने वहां मौजूद हर किसी को अचंभित कर दिया।

बताते चलें कि करीब लंबे अरसे से बीमार चल रहे लालू प्रसाद यादव को धोती पहने पटना की सड़क पर ड्राइविंग (Lalu Driving Jeep) करते देख सोशल मीडिया पर भी उनके फैन उनकी तारीफ करने करने लगे हैं, लालू की ड्राइविंग के दौरान उनके साथ उनके सुरक्षा गार्ड भी मौजूद थे। जीप चलाने के दौरान लालू यादव के समर्थक भी वहां मौजूद थे, बता दें कि पहले भी लालू यादव कभी अंग्रेजी हैट तो कभी हंटर के साथ नजर आते रहे हैं।

लालू ने ट्वीट करते हुए लिखा: लालू यादव ने यह ट्वीट का वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से डाला, उन्होंने वीडियो शेयर करते हुये लिखा है- “आज वर्षों बाद अपनी प्रथम गाड़ी को चलाया, इस संसार में जन्मे सभी लोग किसी ना किसी रूप में ड्राइवर ही तो है, आपके जीवन में प्रेम, सद्भाव, सौहार्द, समता, समृद्धि, शांति, सब्र, न्याय और खुशहाली रूपी गाड़ी सबको साथ लेकर सदा मजे से चलती रहे”,

बताते चलें कि लालू समर्थकों का कहना है कि आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का पूरी तरीके से स्वस्थ हो चुके है, यह कार्यकर्ताओं के लिए काफी सुखद है। उन्‍हें उम्‍मीद है कि अब लालू पटना में रहकर सक्रिय राजनीति करेंगे। बता दें कि पूर्व सीएम चारा घोटाला मामले में पेशी के लिए पटना आए हैं। वे किडनी, हार्ट सहित अन्‍य बीमारियों से जूझ रहे हैं और दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

You cannot copy content of this page