Comeback : पिता की लताड़ के बाद बदल लिया था Mallika Sherawat ने अपना नाम – Casting Couch पर भी खोला राज़

Mallika Sherawat

डेस्क : बॉलीवुड की की बेहद ही हॉट अदाकारा मल्लिका शेरावत इस वक्त वापस आ गई हैं। उनकी आने वाली फिल्म में वह बेहद ही अलग अंदाज में नजर आएंगी। उनकी फिल्म के बारे में चर्चा करने से पहले हम आपको बता दें कि मल्लिका शेरावत जब फिल्मों में आ रही थी तो उनका खूब विरोध हुआ था। वह अपने घर वालों से परेशां हो गई थी और रोज उनका झगड़ा होता रहता था। शूटिंग के दौरान वह कास्टिंग काउच की शिकार भी हुई थी, ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि मल्लिका शेरावत इस वक्त विदेश में रहती हैं।

भारत में उनका कम ही आना जाना होता है। दरअसल उनका नाम मल्लिका शेरावत नहीं है उनका असली नाम है रीमा लांबा है। यह जानकारी उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में कही है। जब वह फिल्म में जाना चाह रही थी तो उनके पिताजी ने मना कर दिया था। उनके पिताजी ने साफ कहा था कि फिल्म में जाकर पूरे परिवार का नाम खराब कर देगी और मैं आने वाले समय में तेरे से रिश्ता भी नहीं रखूंगा।

इसके बाद मल्लिका शेरावत नाराज हो गई थी और उन्होंने अपना नाम बदल लिया था। शेरावत उनकी माँ के नाम का सरनेम है। जब मल्लिका शेरावत से कास्टिंग काउच को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने बताया कि मैं हरियाणा से आने वाली लड़की हूं, हरियाणा से जो भी कोई लड़की आती है, उसकी तरफ कोई आंख उठा कर नहीं देखता। मेरे साथ मिसबिहेव करने का सवाल ही नहीं उठता है।

मल्लिका शेरावत ने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ बाहर की फिल्मों में भी काम किया है। वह वर्ल्डवाइड फेमस एक्टर जैकी चैन के साथ भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने 2003 में मर्डर नाम की फिल्म करी थी, इस फिल्म में उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए थे। इसके बाद उनकी फिल्में जैसे वेलकम, डबल, धमाल, बचके रहना रे बाबा, ख्वाहिश जैसी फिल्मों ने लोगों का दिल जीता था। आने वाले समय में उनकी “नकाब” नाम की फिल्म आने वाली है। मल्लिका को वापस परदे पर देखने के लिए सभी एक्साइटेड हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page