कैटरीना कैफ संग सगाई की खबरों पर विक्की कौशल के की फैमिली का ऐसा था रिएक्शन? भाई सनी ने किया खुलासा

Katrina Vicky Kaushal

डेस्क : बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकार अक्सर ही चर्चा में रहते हैं। ज्यादातर वे एक दूसरे के साथ डेट करते हुए वीकेंड्स पर पाए जाते हैं। कुछ इसी क्रम में कैटरीना कैफ और विकी कौशल भी एक साथ हर जगह स्पॉट किए जा रहे थे, बता दें कि दोनों के रिलेशनशिप की खबरें मीडिया चैनल पर छाई हुई थी। इसी बीच विकी कौशल का एक नया बयान जारी हुआ है, जिसमें वह उन बातों को बताते नजर आ रहे हैं जो कभी बाहर नहीं आ पाइ।

बीते दिनों कैटरीना कैफ और विकी कौशल की झूठी सगाई की खबरें लीक हुई थी। ऐसे में विकी कौशल के घरवालों ने कहा था कि यह खबर झूठी है। उन्होंने कहा था की पहली बात तो हमें इसका कुछ मालूम नहीं। यदि ऐसा होता तो हमें जरूर पता होता। खुद विकी कौशल के छोटे भाई ने इस खबर पर बयान जारी किया है। विकी कौशल के भाई सनी कौशल का कहना है कि जब उनके परिवार को इस खबर के बारे में पता लगा तो वह खूब हंसने लगे। हंसते-हंसते उनका पेट दर्द हो गया था। इसके बाद मम्मी पापा ने मेरे बड़े भाई विकी कौशल को खूब चिढ़ाया। इतना ही नहीं विकी कौशल से मिठाई भी मांगी।

मिठाई मांगने पर विक्की कौशल ने परिवार से कहा कि जिस तरीके से असली सगाई हुई है, उसी तरीके से आपको मिठाई भी जल्द मिल जाएगी। बता दें की जिस दिन सगाई की झूठी खबर वायरल हुई थी, उस दिन विकी कौशल जिम गए हुए थे। उनके इस बारे में कुछ पता ही नहीं था। माँ-बाप ने जिम से वापस पहुंचने के बाद विकी कौशल की खूब खिचाई की थी। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि विकी कौशल और कैटरीना कैफ की डेटिंग की खबर हर्षवर्धन ने कंफर्म की थी। हर्षवर्धन बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के भाई है।

इस साल की शुरुआत में कैटरीना कैफ और विकी कौशल छुट्टी मनाने के लिए बाहर गए थे। छुट्टी मनाते हुए उन्होंने बहुत सारी तस्वीरें क्लिक की थी। उनमें से एक तस्वीर कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया पर डाल दी थी, तब लोगों ने सवाल पूछना शुरू कर दिया था कि विकी कौशल आपके साथ क्या कर रहा है? ऐसे में कैटरीना कैफ ने अपनी तस्वीर इंटरनेट से डिलीट कर दी थी। तब से लोग कयास लगा रहे हैं कि कैटरीना कैफ और विकी कौशल एक साथ रिलेशन में है।

You cannot copy content of this page