January 26, 2022

सेल्फी के लिए Mouni Roy को फैन ने गलत जगह मारा हाथ, भीड़ के बीच की घटिया हरकत-देखे Video

Mouni Roy

डेस्क : टीवी जगत की मशहूर अदाकारा मौनी रॉय (Mouni Roy), उस वक्त सहम गई जब वह भीड़ के बीच फोटो खिंचवाने के लिए उतरी थी। बता दें कि वह अपने प्रोफेशनल काम की वजह से घर से बाहर निकली थी। जैसे ही उनके फैंस ने उनको देखा तो वह उनके करीब आकर तस्वीरें खींचने लगे। इतने में एक आदमी ने भीड़ का फायदा उठाकर उनको गलत तरीके से हाथ मार दिया। ऐसे में उनका वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर छाया हुआ है।

Mouni Roy Wiki, Height, Age, Boyfriend, Husband, Family, Biography & More –  WikiBio

बता दें कि वह एक नॉर्मल पोज़ दे रही थी तभी सामने खड़े शख्स ने उनको हाथ लगा दिया जिससे उनका मूड ऑफ हो गया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मोनी रॉय का पूरी तरीके से चेहरा उतर गया है। इस वक्त उनका यह वीडियो इसलिए छाया हुआ है क्योंकि कोई भी शख्स इस तरीके से अपने फैंस के बीच नहीं खड़ा होता जिस तरीके से मौनी रॉय खड़ी है।

Mouni Roy on her role in Brahmastra: Ayan Mukerji saw Naagin and thought I  could play villain - Movies News

वीडियो में देखा जा सकता है कि मौनी रॉय ने वाइट कलर की बहुत ही बेहतरीन ड्रेस पहनी हुई है। ऐसे में हूडी पहने हुए एक व्यक्ति बीच में आता है और मौके का फायदा उठाकर उनको हाथ मार देता है। इस पर मौनी रॉय जोर से कहती है – अरे, इन्होंने हाथ लगा दिया। इसके बाद फैंस लगातार उनकी तस्वीरें खींचने लगते हैं।

तस्वीर ख़िन्वते वक्त मोनी लगातार मुस्कुराने की कोशिश कर रही थी लेकिन इस घटना से वह सहम गई, जिसकी वजह से उनके चेहरे पर डर का भाव साफ नजर आ रहा था। मोनी रॉय अपनी फिल्म वेल्ले के लिए जगह-जगह प्रमोशन कर रही हैं। ऐसे में जिन लोगों ने मौनी रॉय को घेर लिया था उनको इंटरनेट पर काफी क्रिटिसाइज किया जा रहा है।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …