January 19, 2022

बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने फिल्मी जगत के बाहर जाकर चुना अपना मनपसंद साथी – आज कोई है खुशहाल तो किसी का हो चुका तलाक

Madhuri Karishma Husband

डेस्क : बॉलीवुड जगत में कई ऐसे सेलिब्रिटीज है जो अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं। अक्सर ही उनके रिलेशनशिप को लेकर मीडिया में खबरें आती रहती हैं। फ़िल्मी दुनिया में कोई किसी को तलाक दे देता है तो कोई अपने से कम उम्र का साथी चुन लेता है। आज हम आपको बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने बॉलीवुड से बाहर जाकर शादी की।

माधुरी दीक्षित और श्रीराम माधव नेने : एक समय ऐसा था जब बॉलीवुड में सिर्फ माधुरी दीक्षित का ही सिक्का चलता था। हर फिल्म में सिर्फ माधुरी को देखा जाता था। वह 80 और 90 के दशक की सुपरहिट हीरोइनों में से एक है। इतना ही नहीं बल्कि जब वह एक्टिंग करती थी तो देश विदेश में उनकी चर्चा होती थी। वह बेहतरीन अदाकारा के साथ साथ एक अच्छी डांसर है। साल 1999 में उन्होंने डॉ नेने से शादी की थी।

When Madhuri Dixit Opened Up About Meeting Husband Shriram Nene

जूही चावला और जय मेहता : जूही चावला का नाम कभी भी किसी एक्टर के साथ नहीं लिया गया है। लेकिन जब उन्हें यह महसूस हुआ कि उनके जीवन में एक साथी की जरूरत है तो उन्होंने अपने से उम्र में कई गुना बड़े बिजनेसमैन जय मेहता के साथ दिल लगा लिया। बता दें कि दोनों की कहानी मिलती-जुलती है। ऐसे में जब दोनों मिले थे तो किसी न किसी वजह से परेशान थे। दोनों ने एक दूसरे के साथ अपना दर्द साझा किया और वह आज तक एक दूसरे का साथ निभा रहे है। फिलहाल के लिए बता दें कि दोनों के दो बच्चे हैं।

Interesting love story of juhi chawla and jay mehta | पत्नी की मौत के बाद  बुरी तरह टूट गए थे जय मेहता, जूही चावला से बढ़ीं नजदीकियां और फिर कर ली थी

रेखा और मुकेश अग्रवाल : एक समय ऐसा था जब रेखा को हर बॉलीवुड एक्टर्स के साथ देखा जाता था। लोग उनकी चर्चा लगातार करते रहते थे। सभी लोगों का दिल रेखा पर आ जाता था। इतना ही नहीं वह दिखने में जितनी सुंदर थी, उतनी ही सुंदर आज भी है। साल 90 के दशक में उन्होंने मुकेश अग्रवाल नाम के व्यक्ति से शादी की थी। लेकिन शादी के बाद ही मुकेश अग्रवाल ने आत्महत्या कर ली थी।

Snapshots from the witchhunt

प्रीति जिंटा और जॉनी गडइनफ : प्रीति जिंटा के पति विदेशी हैं। वह अमेरिका के प्रतिष्ठित बिजनेसमैन में से एक है। हाल ही में प्रीति जिंटा मां बनी है और उन्होंने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है, बता दें कि प्रीति जिंटा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत शाहरुख खान के साथ “दिल से” नाम की पिक्चर से की थी। जिसके बाद उन्होंने बैक टू बैक कई फिल्में की और भारत में अच्छी खासी लोकप्रियता बटोरी।

Preity Zinta: World, meet Jai & Gia! Preity Zinta welcomes twins with  husband Gene Goodenough through surrogacy - The Economic Times

करिश्मा कपूर और संजय कपूर : करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से हटके अपना जीवन साथी चुना है। उनके दो बच्चे भी हैं, ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि करिश्मा कपूर के रिश्ते उनके पति संजय कपूर के साथ अच्छे नहीं चले, जिसके बाद दोनों ने रजामंदी से तलाक ले लिया है। फिलहाल के लिए दोनों अलग रहते हैं।

Karisma Kapoor-Sunjay Kapur divorce: Kids will be with the actress, Sunjay  to get visitation rights | Entertainment News,The Indian Express
You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन