January 18, 2022

ब्रेकअप के 2 हफ्ते बाद Sushmita Sen ने तोड़ी चुप्पी – जानिए लाइव वीडियो में Ex Boyfreind को लेकर क्या कहा

Sushmita Sen

डेस्क : हाल ही में हमने देखा कि सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) ने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप कर लिया था। जब यह खबर मीडिया जगत में आई तो अनेकों लोग हैरान रह गए। रोहमन शॉल से ब्रेकअप की बात पर सुष्मिता सेन के चाहने वालों ने उनसे कई बार पूछा कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि आपको अपने बॉयफ्रेंड से अलग होना पड़ा।

इस बात पर कई दिनों के बाद सुष्मिता सेन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। सुष्मिता सेन ने लोगों को अब पूरी तरह से ब्रेकअप की सच्चाई बताई है। दरअसल सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर वीडियो बनाया। इस वीडियो में जब वह अनेकों लोगों से जुड़ गई तो लोगों ने उनसे सवाल पूछना शुरू किया कि आपने अपने बॉयफ्रेंड को क्यों छोड़ा ? बता दें कि इस पूरे लाइव सेशन में उनकी बेटियां भी उनके साथ थी, जिनका नाम रेने और अलीशा है।

सुष्मिता सेन का कहना है कि वह सम्मान को सबसे ऊपर रखती हैं, लेकिन जब प्यार की बारी आती है तो वह उसको नीचे रखती है। उन्होंने बताया की मुझे यह बर्दाश्त नहीं होता। यह लाइव सेशन करीब आधे घंटे तक चला, जिसमें सुष्मिता के चाहने वालों ने उनसे अनेकों सवाल किए। सुष्मिता सेन ने बताया कि सम्मान का मतलब ही मेरे लिए सब कुछ होता है।

मैंने हमेशा ही सम्मान को प्यार से ऊपर जगह दी है यदि कोई सम्मान से खिलवाड़ करता है तो मुझे अच्छा नहीं लगता । सुष्मिता सेन के अनुसार प्यार एक ऐसी चीज है जिसमें कोई इंसान पड़ जाता है तो वह निकल नहीं पाता। उन्होंने बताया कि यह फिल्म के बिजनेस की तरह है जो आपको अवास्तविक प्यार की ओर ले जाता है।

उन्होंने कहा है कि प्यार आता है और जाता है। यह कभी स्थाई नहीं रहता लेकिन सम्मान हमेशा ही रहना चाहिए। उसके बाद तो प्यार आए जाए फर्क नहीं पड़ेगा पूरे वक्तव्य में सुष्मिता सेन का ध्यान सिर्फ सम्मान की ओर था। साल 2018 में दोनों एक साथ रिलेशनशिप में आए थे। लेकिन अब दोनों अलग हो गए हैं। ब्रेकअप की खबरों पर सुष्मिता सेन ने चुप्पी तोड़कर यह बता दिया है कि वह किसी भी प्रकार से अपने रिलेशनशिप को कायम नहीं रखना चाहती हैं।

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन