January 21, 2022

फिल्म 83 के प्रमोशन के लिए Ranveer Singh ने स्टेज पर की गिरी हरकत, Kapil Dev को सबके आगे किया KISS

ranveer singh kissed kapil dev

डेस्क : बॉलीवुड में आए दिन ऐसी घटना होती रहती हैं जो चर्चा का विषय बन जाते हैं, हाल ही में अब रणबीर कपूर की इस हरकत ने सबको चौंका दिया है। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की इस हरकत को जानने से पहले आपको बता दें कि इस एक्टर अपनी 83 फिल्म को लेकर जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म में उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी मौजूद है।

सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह और कपिल देव को ट्रोल किया जा रहा है। ट्रोल करने की वजह सिर्फ यही है की दोनों वायरल तस्वीर में किस करते नजर आ रहे हैं। 83 नाम की फिल्म डायरेक्टर कबीर खान द्वारा निर्मित की गई है, फिलहाल के लिए तो रणवीर सिंह और कपिल देव इस फिल्म का मस्ती भरे अंदाज में प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं, बता दें कि जो तस्वीर इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रही है वह योगेंद्र शाह द्वारा क्लिक की गई है। योगेंद्र एक मशहूर फोटोग्राफर है।

तस्वीर के विवरण की बात करें तो हमें यहां पर साफ दिख रहा है कि रणवीर सिंह ने काला चश्मा पहना हुआ है और सफेद कपड़े धारण किया है, वहीं कपिल देव ने भी ब्लू कलर का कुर्ता पजामा पहना है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि साल 1983 में भारत ने वर्ल्ड कप जीतकर इतिहास रच दिया था। ऐसे में अब उन यादगार पलों को एक बार फिर से ताजा किया जा रहा है, जिसके चलते सभी लोग इस फिल्म को देखने के लिए उतावले हैं। हाल ही में रणबीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण का फिल्म को लेकर यह बयान आया था कि जब उन्होंने फिल्म को देखा तो उनकी आंखें भर आई थी। यह फिल्म 24 दिसंबर 2021 को रिलीज की जाएगी।

सन 70 के दशक में वेस्टइंडीज एक बेहतरीन क्रिकेट टीम मानी जाती थी। कोई भी क्रिकेट टीम उनके आगे टिक नहीं पाती थी। उस समय किसी को उम्मीद नहीं थी की भारत वेस्टइंडीज को हराकर विश्व विजेता बनेगा। जब वेस्टइंडीज के हाथ से 1983 का वर्ल्ड कप निकल गया तो वह काफी दुख में चले गए थे, बता दी की उस वक्त भारतीय टीम के कप्तान कपिल देव हुआ करते थे। इस वक्त कपिल देव और रणवीर सिंह की दोस्ती हमें इंटरनेट के माध्यम से देखने को मिल रही है जिसमें दोनों मिलकर इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल