January 26, 2022

R Madhvan के प्रशंसक बुलाना चाहते हैं उन्हें ‘डैडी’ अभिनेता ने दिया ऐसा जवाब, कि Shock रह गये Fans

R Madhvan

R Madhvan (आर माधवन) ने एक प्रोजेक्ट के सेट से अपना एक वीडियो साझा किया, जिस पर उनके प्रशंसकों ने कई प्रतिक्रियाएं दीं। उनमें से एक ने माधवन को ट्वीट किया और उन्हें ‘डैडी’ कहने की इच्छा जताई।

दरअसल ट्विटर पर आर माधवन के एक प्रशंसक ने 2 तस्वीरों की एक collage शेयर की और लिखा, “@ActorMadhavan मेरे पहले क्रश थे। उन दिनों में जब मैंने उन्हें दूरदर्शन के टेली-शो “सी हॉक्स” में देखा था, जहां उन्होंने सफेद नौसेना की वर्दी पहन रखी थी। उनकी मुस्कान जादुई है। आइसोलेशन के दौरान #Decoupled को देखते हुए पुरानी यादों में डूबा हुआ महसूस कर रहा/रही हूं। मैं दो तस्वीरें shate कर रही हूँ लेकिन इसका एक ही प्रभाव है ।

इसी fan को रिप्लाई देते हुए शनिवार को आर माधवन ने एक छोटा सा वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा, ‘लगता है क्या, आज फिर सफेद रंग के कपड़े पहने। अहा हा हा।

माधवन की reply वाले पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक अन्य प्रशंसक ने लिखा कि वह “इस आदमी को डैडी कहने के करीब है,” और माधवन ने जवाब दिया, “अंकल कहने की कोशिश करो बच्चे । आपके पिताजी को नाराज नहीं करना चाहते।”

एक दूसरे fan जिसने पूछा कि क्या अभिनेता के पास घर पर एक स्थायी हेयर स्टाइलिस्ट है। अभिनेता ने लिखा, “ha ha ha नहीं भाई। मैं एक शूट पर हूं इसलिए यह सेट है। ज्यादातर बार मुझे अपने बालों को सेट करने से नफरत है। मेरे दोस्त और परिवार मैला-कुचैले लुक से तंग आ चुके हैं। मुझे परवाह नहीं है.. मुझे बस खुशी है कि मेरे बाल हैं।

हाल ही में आर माधवन अपने बेटे और अपने अपनी पत्नी के साथ दुबई शिफ्ट हो गये हैं । खबरों के मुताबिक आर माधवन अपने बेटे को 2026 के स्विमिंग ओलंपिक के लिए तैयार करना चाहते हैं। इसलिए वह अपने परिवार के साथ दुबई शिफ्ट हो गए ताकि उनके बेटे को अच्छी ट्रेनिंग मिल सके ,वाकई आर माधवन एक बहुत अच्छे पिता है।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …