January 19, 2022

Nora Fatehi ने कहा सरकारी गवाह बनके करूंगी महाठग Sukesh का पर्दाफ़ाश – ED के अधिकारी हुए खुश

Nora Sukesh

डेस्क : 200 करोड़ रुपए की महाठगी के मामले में अब ई.डी के अधिकारियों को बड़ी सफलता हाथ लगी है, जिसके चलते उनकी परेशानी हल होती नजर आ रही है। हाल ही में बॉलीवुड की कोरियोग्राफर नोरा फतेही(Nora Fatehi) का कहना है कि वह मनी लॉन्डरिंग के इस मामले पर बयान देने को तैयार है। नोरा फतेही ने कहा है कि मैं इस मामले पर सरकारी गवाह बनने को तैयार हूँ।

बता दें कि जब यह मामला सामने आया था तो बॉलीवुड जगत से नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस को टारगेट किया गया था। परिवर्तन निदेशालय का कहना था कि नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस लगातार सुकेश चंद्रशेखर के साथ बातचीत करती रहती थी और समय मिलता था तो वह उससे मिलने भी जाती थी। इतना ही नहीं दोनों के बीच इतनी गहरी दोस्ती हो गई थी कि सुकेश चंद्रशेखर उनको करोड़ों के गिफ्ट भी भेजता था।

जब परिवर्तन निदेशालय सुकेश चंद्रशेखर से बात कर रहा था तो चंद्रशेखर ने कहा था कि उसने बॉलीवुड के कई लोगों को पैसे के साथ-साथ बड़े-बड़े गिफ्ट दिए है। जिसमें सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही का भी नाम लिया था। वहीं दूसरी तरफ जैकलीन फर्नांडिस का कहना है कि सुकेश चंद्रशेखर ने उसको धोखे से फसाया है। वह अपने आपको शुरू से ही सन टीवी का मालिक बता रहा था और उसने कहा था कि वह इस वक्त कई बड़े-बड़े बॉलीवुड के लोगों को जानता है। इतना ही नहीं वह एक वेब सीरीज भी लॉन्च करने वाला है जिसमें कई लोगों की तलाश कर रहा है।

ऐसे में जैकलिन को सुकेश की बातों में अपना फ्यूचर नजर आया और उन्होंने सुकेश चंद्रशेखर के साथ दोस्ती जारी रखी। बताया तो यहां तक जा रहा है कि चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस के पूरे परिवार के सदस्यों को करोड़ों रुपए दिए थे। यदि आपको नहीं पता तो बता दें की मनी लॉन्ड्रिंग एक ऐसा तरीका है जिसके जरिए भारत के ठग बिजनेसमैन विदेशों के जरिए अपना पैसा सफेद करके अपने निजी इस्तेमाल में लाते हैं। कुछ लोग उसको अय्याशी करने के लिए इस्तेमाल करते हैं तो कुछ लोग उसको दबा के रख लेते हैं।

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन