January 29, 2022

मैं अमित शाह के कार्यालय से फोन कर रहा हूं: जानिये कैसे सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को फसाया अपने जाल मे

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नाम सामने आने के बाद से जैकलीन फर्नांडीज सुर्खियों में हैं। जालसाज ने जैकलीन को धोखा देकर समझाया कि वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कार्यालय से बोल रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उसने एक सरकारी अधिकारी के रूप में खुद को बताया और जैकलीन के मेकअप आर्टिस्ट शान मुथाथिल को फोन किया और दबाव बनाया कि अभिनेत्री को उनसे जुड़ना चाहिए।

जैकलीन शुरू में उनसे बच रही थीं लेकिन हाई-प्रोफाइल “कॉल” के बाद, उन्होंने सुकेश चंद्रशेखर से बात करना शुरू कर दिया। जब से यह विवाद सुर्खियों में आया है, तब से जैकलीन फर्नांडीज और सुकेश चंद्रशेखर की कई तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हुई थीं।

ईडी अधिकारियों के सामने दर्ज अपने बयान में जैकलीन ने कहा कि वह 2017 से सुकेश चंद्रशेखर के संपर्क में हैं और ठग ने उन्हें बताया था कि वह दिवंगत जयललिता के परिवार से हैं। “मैं फरवरी 2017 से सुकेश से बात कर रहा हूं। अगस्त 2021 में उन्हें गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद मैं उनसे कभी नहीं मिला।

Jacqueline ने आगे कहा, “उसने मुझे बताया कि वह सन टीवी का मालिक है और जयललिता के राजनीतिक परिवार से है।’ उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले उसके भाई के खाते में करीब 15 लाख रुपये ट्रांसफर किए।

इस मामले में ताजा घटनाक्रम के मुताबिक, जैकलीन को जितने भी महंगे तोहफे मिले हैं, सभी को जांच एजेंसी द्वारा जब्त कर लिया जाएगा. ईडी के एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया, “जैकलीन ने हमें बताया कि वह सुकेश चंद्रशेखर की पृष्ठभूमि के बारे में नहीं जानती हैं और वह सुकेश द्वारा दिए गए उपहारों को जब्त करने की प्रक्रिया में हमारे साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं।”

You cannot copy content of this page
घर पे बनाए चटपटा भेल पूरी Mouni Roy Haldi Look: पीले लहंगे में नज़र आई एक्ट्रेस जालीदार ड्रेस में सुरभि ज्योति ने दिए कातिलाना पोज इलियाना डिक्रूज का दुलहन वाला अतरंगी फैशन Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल