January 19, 2022

Jacqueline Fernandez ने की रिक्वेस्ट और पुछा सवाल -कहा प्लीज़ मेरे फोटो मत शेयर करो – अपनों के साथ भी ऐसा करोगे ?

jacqueline-fernandez

डेस्क : जैकलिन फर्नांडीस(Jacqueline Fernandez) इन दिनों मुश्किलों में घिरी नजर आ रही है। जब से उनका नाम सुकेश चंद्रशेखर के साथ जोड़कर देखा गया है तब से वह मीडिया से बचती नजर आ रही है।

हाल ही में इंटरनेट पर जैकलीन फर्नांडिस और सूकेश चंद्रशेखर की एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिस पर जैकलिन फर्नांडिस ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है, जैकलीन फर्नांडिस का कहना है कि मेरी तस्वीरें वायरल न करो। इस स्टेटमेंट के साथ जैकलिन फर्नांडिस ने दुख व्यक्त किया है।

जैकलिन ने कहा है कि आने वाले समय में मैं इस बुरे वक्त से जल्द बाहर आ जाऊंगी। इस देश ने मेरे को बहुत दिया है। साथ ही साथ कई लोग जो मीडिया जगत में काम कर रहे हैं। मेरी उनसे गुजारिश है कि वह किसी भी प्रकार से मेरी पर्सनल तस्वीरों को इंटरनेट पर ना डालें और प्राइवेसी का ख्याल रखें। जैकलीन ने सवाल उठाया की आपका कोई करीबी हो और वह इस हालत में पकड़ा जाए तो क्या उसकी तस्वीर आप इंटरनेट पर डालेंगे। मुझे उम्मीद है कि आप सब ऐसा नहीं करेंगे। मैं जानती हूं कि सच की जीत होगी।

जैकलिन फर्नांडिस ने इस वक्त कई सारी बातों का खुलासा किया है, बता दें कि साल 2021 उनके लिए बेहद ही बुरा रहा। पूरे साल सिर्फ जैकलिन और सुकेश चंद्रशेखर की ही बातें होती रही, जिससे उनको काफी परेशानी हुई। इतना ही नहीं इस पूरे मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में बॉलीवुड की अन्य हीरोइनों का भी नाम आया है जैसे नोरा फतेही और श्रद्धा कपूर। वैसे नोरा फतेही ने कहा था कि वह सरकारी वकील बनके सुकेश के खिलाफ बयान देंगी जिसपर ईडी के अधिकारियों ने सवाल जवाब का सिलसिला शुरू कर दिया था।

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन