January 29, 2022

बेगूसराय शहर के घरों में अब पाइपलाइन से पहुंचेगी रसोई गैस, सिलेंडर से मिलेगी मुक्ति, जानिए

Gas Pipeline Begusarai

बेगूसराय: अब शहर वासियों को घरेलू गैस सिलेंडर के झंझट से जल्द ही मुक्ति मिलेगी। क्योंकि गृहणियों की रसोई तक भूमिगत पाइप के जरिये रसोई गैस पहुंचाने की योजना पर जल्द ही काम शुरू हो जाएगा। इस संबंध में इसको लेकर थिंक गैस बेगूसराय प्राइवेट लिमिटेड के जनरल मैनेजर द्वारा नगर निगम से विश्वनाथ नगर, सर्वोदयनगर, हर्रख, कपसिया और नागदाह में पाइप लाइन बिछाने की अनुमति मांगी गई है। इसको लेकर नगर निगम ने तैयारी शुरू कर दी है।

आपको बता दें की यह नई पहल की शुरुआत से शहरवासियों को जहां सिलेंडर की बुकिग कराने से भी मुक्ति मिलेगी, वहीं सिलेंडर के फटने का खतरा भी कम होगा। इसके अलावा लोग जितनी गैस इस्तेमाल करेंगे, उतना बिल उपभोक्ता के पास आएगा। पाइपलाइन के जरिये सप्लाई होने वाली गैस का मासिक बिल आएगा। इसके लिए बकायदा मीटर लगेंगे।

मालूम हो कि पिछले माह भी एक बैठक आयोजित की गई थी, जिसमे सभी विभाग के अधिकारी उपस्थित नहीं हो सके थे। इसके बाद जनवरी महीने में एक बैठक होने की संभावना है। सभी विभागों की सहमति के बाद इस पर आगे काम शुरू किया जाएगा। वह जानकारी देते हुए नगर निगम के सिटी मैनेजर पांडेय अरविंद अनुरूप ने बताया कि अधिकारियों की बैठक के बाद ही एजेंसी को कार्य करने की अनुमति दी जायेगी।

You cannot copy content of this page
घर पे बनाए चटपटा भेल पूरी Mouni Roy Haldi Look: पीले लहंगे में नज़र आई एक्ट्रेस जालीदार ड्रेस में सुरभि ज्योति ने दिए कातिलाना पोज इलियाना डिक्रूज का दुलहन वाला अतरंगी फैशन Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल