January 25, 2022

महीने की इतनी पॉकेट मनी लेते Shahrukh Khanके बेटे Aryan Khan – यु ही नहीं कर लेते सबसे महँगी पार्टियां

shahrukh khan give this much of pocket money to aryan khan

डेस्क : बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh khan)के बेटे आर्यन खान(Aryan Khan) ड्रग्स मामले को लेकर काफी चर्चा में आ गए थे, यदि शाहरुख खान की कुल संपत्ति की बात की जाए तो उनके पास कुल मिलाकर 6600 करोड़ रुपए है। वहीं पत्नी गौरी खान की बात की जाए तो उनके पास 1100 करोड़ रूपए की प्रॉपर्टी है जिसमें से कुछ प्रॉपर्टी उनके बच्चों के नाम पर भी है।

Aryan Khan (4)

इतना ही नहीं शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के दोस्त विदेशों में भी रहते हैं जिसके चलते वह उनके साथ जब भी पार्टियां करते हैं तो अनेको रुपए खर्च करते हैं। पार्टी करते वक्त वह किसी भी प्रकार से संकोच नहीं करते हैं। ड्रग्स मामले पर भी जिस क्रूज़ शिप में वह जाने वाले थे उसमें एक रात का किराया 80,000 रूपए था। ऐसे में वह उस शिप पर 3 दिन तक रुकने वाले थे, जिसके चलते आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आर्यन खान लाखों रुपए खर्च करने का प्लान बना कर आए थे। आज हम आपको शाहरुख खान के बेटे को मिलने वाले पॉकेट मनी के बारे में बताने वाले हैं।

Aryan khan remain in jail till 17 november

बता दें कि आर्यन खान इस वक्त कोई काम धंधा नहीं करते हैं, वह अपने माता-पिता के पैसों पर ही आश्रित हैं। इतना ही नहीं बल्कि शाहरुख खान के जरिए उनको हर महीने15 से 20 करोड़ रूपए मिल जाते है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के नाम पर इस वक्त तीन घर है, एक घर की कीमत 200 करोड़ रुपए है। इस घर में स्विमिंग पूल, सिनेमा हॉल, बगीचा एवं अन्य कई चीजें हैं। जब आर्यन खान पढ़ाई करते थे तो लंदन के घर में रहा करते थे। इसके बाद आर्यन खान का एक घर दुबई में है। इस घर को उन्होंने 30 करोड़ रूपए में खरीदा था। पार्टी करने के लिए एक शाहरुख़ खान अपने दुबई वाले घर पर जाते रहते हैं।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल … Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari