January 25, 2022

American एक्ट्रेस Samantha Lockwood ने सलमान खान के साथ अपने रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- “सलमान एक बहुत…

Samantha Lockwood

American actress samantha lockwood (समांथा लॉकवुड) इस समय भारत में हैं लेकिन सलमान खान को लेकर शोर मचा रही हैं। हां, आपने यह सही सुना! अमेरिकी अभिनेत्री ने भाईजान के 56 वें जन्मदिन की पार्टी में शिरकत की और इसने डेटिंग अफवाहों को हवा दी। वह न केवल इसे खारिज कर रही हैं बल्कि सवाल भी कर रही हैं कि कोई उनके और ऋतिक रोशन के बारे में बात क्यों नहीं कर रहा है। सभी विवरणों के लिए नीचे स्क्रॉल करें!

पिछले महीने की बात है जब सामंथा ने अपनी मुंबई यात्रा के दौरान ऋतिक रोशन के साथ तस्वीरें साझा की थीं। कैमरों के लिए पोज देते हुए दोनों कैजुअल में सुपर कूल लग रहे थे। हालाँकि, तस्वीरों ने शोबिज में ज्यादा शोर नहीं मचाया।

सलमान खान ने हाल ही में अपना 56वां जन्मदिन पनवेल में मनाया। संगीता बिजलानी, यूलिया वंतूर, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा सहित उनके कई दोस्त भी समारोह का हिस्सा थे। लेकिन इसमें समांथा लॉकवुड की मौजूदगी से सबकी भौंहें तन गईं। इतना ही नहीं, अभिनेत्री को जयपुर में एक सामाजिक कार्यक्रम के दौरान दबंग अभिनेता और शिल्पा शेट्टी के साथ भी देखा गया था।

बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में सामंथा लॉकवुड ने सलमान खान के साथ रिलेशनशिप की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है। उसने कहा, “मुझे लगता है कि लोग बहुत बात करते हैं। मुझे लगता है कि लोग कुछ भी नहीं के बारे में बहुत कुछ कह सकते हैं। मैं सलमान से मिली और वह बहुत अच्छे इंसान हैं, इस बारे में बस इतना ही कहना है। इसलिए मुझे नहीं पता कि लोगों को यह विचार कहां से आता है। मेरा मतलब है कि मैं उनसे मिली, मैं ऋतिक से मिली, मेरे और ऋतिक के बारे में कोई कुछ नहीं कहता। इसलिए मुझे नहीं पता कि यह खबर कहां से आती है, लेकिन जाहिर है, यह अनुपात से बाहर हो जाती है।”

सलमान खान की बर्थडे पार्टी के बारे में बात करते हुए सामंथा ने कहा, “मेरे लिए, हर कोई सिर्फ कोई और व्यक्ति था क्योंकि मैं किसी को सही मायने में नहीं जानती। मैं सिर्फ सलमान को जानती थी, मैं उनसे पहले भी एक-दो बार मिल चुकी थी, इसलिए वास्तव में, वह एकमात्र सेलिब्रिटी थे जिन्हें मैं जानती थी । फिर मैंने कुछ अन्य लोगों से मिलना शुरू किया और मुझे पता चला कि वे अभिनेता या अभिनेत्री या निर्देशक या निर्माता आदि थे। तो मेरे लिए, यह एक पार्टी थी जिसमें प्यारे लोग थे और फिर मुझे पता चला कि पार्टी में हर कोई कौन था। यह एक प्यारा अनुभव था, हर कोई बहुत अच्छा था और अच्छी बातचीत हुई, वो एक बहुत ही शानदार शाम थी”।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल … Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari